×

PAK vs SL : दूसरा वनडे आज, भारत में कब- कहां कैसे देखें मैच लाइव

 

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का आगाज हो नहीं पाया है पहला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ने के बाद उम्मीद की जा रही है कि दूसरा वनडे मुकाबला पूरा खेला जाएगा।बता दें कि दूसरा मुकाबला 30 सितंबर को कराची में खेला जाना है।

एक्यूवेदर की रिपोर्ट की माने तो मौसम साफ रहने वाला है ।बता दें कि पाकिस्तान में यह मुकाबला कराची के नेशनल स्टेडियम में होने वाला है मुकाबला भारतीय समय के मुताबिक 3.30 बजे से खेला जाएगा। अगर आप भी इस मुकाबले को लाइव देखना चाहते हैं जो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर दे सकते हैं । इसके अलावा मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी LIV पर भी देखी जा सकती है। यही नहीं  उम्मीद है कि बारिश नहीं होने से पाकिस्तान में आज क्रिकेट का सूखा खत्म हो जाएगा। गौरतलब है कि पाकिस्तान में साल 2009 में हुए आतंकी हमले के बाद से क्रिकेटरों ने पाक में आकर खेलने से मना कर दिया था । उस वक्त श्रीलंकाई टीम पर ही हमला हुआ था । हालांकि एक बार फिर श्रीलंका टीम की मेजबानी करते हुए पाकिस्तान अपने देश अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी कराना चाहता है। श्रीलंकाई टीम को पाकिस्तान दौरे पर आने से पहले हमले की धमकी भी मिली है इसलिए पीसीबी ने खिलाड़ियों की सुरक्षा का खास ख्याल भी रखा है। बता दें कि इस दौरे पर आने से पहले श्रीलंका के दस खिलाड़ियों ने नाम अपने वापस भी लिए हैं इन खिलाड़ियों में एंजोलो मैथ्यूज, लसिथ मलिंगा और दिलेस चंडीमल जैसे बड़े नाम भी शामिल रहे हैं।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे कराची के नेशनल स्टेडियम में होने वाला है भारतीय समय के मुताबिक 3.30 बजे से खेला जाएगा। मुकाबले को लाइव देखना चाहते हैं जो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर दे सकते हैं । वहीं मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी LIV पर भी देखी जा सकती है। सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया था पर दूसरे मैच के लिए मौसम साफ है। PAK vs SL : दूसरा वनडे आज, भारत में कब- कहां कैसे देखें मैच लाइव