×

PAK vs SA:फवाद आलम के शतक ठोकते ही PCB पर भड़के Shoaib Akhtar, जानिए क्यों

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी कराची टेस्ट में पाकिस्तान के फवाद अलाम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ दिया है। फवाद अलाम पाकिस्तान के लिए उस वक्त वक्त बल्लेबाजी करने आए जब स्कोर 4 विकेट पर 27रन था ।

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के सेमीफाइनल में पहुंची ये चार टीमें

फवाद अलाम की पारी के दम पर पाकिस्तान की टीम मजबूत हुई है। उन्होंने अपनी पारी में 245 गेंदों का सामना करते हुए 109 रन बनाए। इस दौरान 9 चौके और 2 छक्के भी जड़े। फवाद अलाम के शानदार प्रदर्शन के बाद शोएब अख्तर ने पीसीबी पर भड़कते हुए सवाल पूछा है। शोएब अख्तर ने पासीबी को आड़े हाथों लेते हुए कहा, फवाद आलम ने एक और शतक लगा दिया । मैं पूछना चाहता हू्ं कि इतने वर्षों तक उन्हें टीम से बाहर रखने का जिम्मेदार कौन है। गौरतलब है कि फवाद आलम ने पाकिस्तान के लिए टेस्ट डेब्यू साल 2009 में किया था । पर उन्हें मौके कम मिले और वह एक दशक तक टीम से बाहर रहे । फवाद आलम ने अब तक 7 टेस्ट मैच ही खेले हैं ।

IND vs ENG:पहले टेस्ट के लिए गौतम गंभीर ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को दिया मौका

हाल ही में उनकी 11 साल के बाद पाकिस्तान की टीम में वापसी हुई है। अब फवाद आलम की शानदार फॉर्म का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वह पिछले एक महीने में ये दूसरा शतक जड़ चुके हैं। इससे पहले उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी। फवाद आलम को कम मौके देकर कहीं ना कहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनकी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया। इसी वजह से शोएब अख्तर जैसे दिग्गज खिलाड़ी ने पीसीबी पर निशाना साधने का काम किया।

शादी के बंधन में बंधा Team India का यह ऑलराउंडर, तस्वीर आई सामने