×

 T20 World Cup 2021  में भारत के खिलाफ  भिड़ंत से पहले पाक कप्तान Babar Azam ने दी चेतावनी
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। टी 20विश्व कप के शेड्यूल का ऐलान बीते दिन  कर दिया है । भारतीय टीम को  टूर्नामेंट के पहले ही मैच के तहत     पाकिस्तान से भिड़ंना है । बता दें  कि भारत और पाकिस्तान  के बीच यह  मुकाबला  24 अक्टूबर को खेला जाएगा।  भारत  और पाकिस्तान के बीच होने वाले हाईवोल्टेज मैच को लेकर चर्चा  तेज हो गई है।

IND VS ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा  झटका, चोटिल हुआ ये खिलाड़ी
 

 बता दें कि टी 20 विश्व कप में  भारतीय टीम हमेशा ही पाकिस्तान पर भारी रही है। दोनों टीमों के  बीच अब तक   5 बार भिड़ंत हुई है और हर  बार पाकिस्तान को हार मिली है।ऐसे में   आने वाले टी 20विश्व कप में भी भारत अपना विजयी  रिकॉर्ड   कायम रखना चाहेगा। हालांकि  पाकिस्तान भी    भारत के खिलाफ वापसी के लिए तैयार है। टी 20 विश्व कप  में भारत के खिलाफ भिड़ंने से पहले बाबर आजम ने  चेतावनी दी है ।

 Virat Kohli की कप्तानी में Team India ने किया एक और करिश्मा , जानकर आप भी हो जाएंगे खुश
 

बाबर आजम ने कहा कि , टी 20 विश्व कप कार्यक्रम की घोषणा हमें  इस बहुप्रतीक्षित टूर्नामेंट के लिए  हमारी तैयारियों  में एक कदम आगे लाती है । हम न्यूजीलैंड और  इंग्लैंड के खिलाफ  घरेलू सीरीज में खेलकर बिल्ड अप  अवधि का उपयोग करेंगे।  

बाबर आजम ने चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान के लिए टी 20 विश्व कप  एक घरेलू आयोजन की तरह है क्योंकि यूएई एक दशक से अधिक   समय से उनकी टीम का आयोजन स्थल है ।   उन्होंने कहा हमने न केवल प्रतिभा का पोषण किया है    और यूएई में अपना पक्ष विकसित भी  किया है लेकिन इन परिस्थितियों में शीर्ष  पक्षों को हराकर आईसीसी टी 20 विश्व कप में नंबर 1 रैंकिंग में पहुंच गया है। टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान में भी खिताब की दावेदारी करता हुआ नजर आएगा।