×

मात्र 9 वनडे खेले हैं इस खिलाडी़ ने, अब विश्व कप टीम में मिला मौका चमक गई किस्मत

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) । अपने आपको भारत की विश्व कप 2019 की टीम में पाकर ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने कहा कि उनका सपना सच हो गया और वह आईपीएल टीम के साथी भुवनेश्वर कुमार के साथ इस महाकुंभ का दबाव झेलने की कला सीख रहे हैं ।

शंकर ने कहा – मैं भारत  की विश्व कप टीम का हिस्सा बनाकर खुश हूं। यह सपने के साकार होने जैसा है। यहां हैदराबाद में भी कुछ सदस्य विश्व कप विजेता टीम के हैं और मैंने उनसे इस बारे में यह समझने के लिए काफी बात की है कि विश्व कप टीम में खेलना कैसा लगता है और फिर इसे जीतने का एहसास क्या होता है। मैं उनसे काफी कुछ सीखा है कि इस तरह की महासमर में दबाव से जूझने के क्या तरीके हैं। बता दें की विंजय शंकर के पास ऑलरांडर प्रतिभा है वह बल्लेबाज़ी बेहतरीन करते हैं। शंकर को बल्लेबाज़ी क्रम में जरूरत के मुताबिक इस्तेमाल किए जाने की उम्मीद है, विशेषकर चौथे नंबर पर। तमिलनाडु के इस खिलाड़ी ने अपना त्रिआयामी क्षमता के दम पर यह स्थान हासिल किया जिसके पहले अंबाती रायडू के पास जीने की उम्मीद थी।

यह देखने वाली बात रहती है कि भारतीय टीम विजय शंकर की बल्लेबाज़ी का कैसे इस्तेमाल करती हैं। यही नहीं टीम इंडिया को इस 15सदस्यीय टीम में से एक खिलाड़ी ऐसा भी जिसे नंबर चार की बल्लेबाजी के लिए चुना जाना है।इसलिए यह देखा जाना दिलचस्प होगा कि किसे यहां मौका दिया जाता है। गौरतलब है कि विजय शंकर का अंतर्राष्ट्रीय करियर इतने लंबा नहीं रहा है  उन्होंने करीब 9 वनडे मुकाबले खेले हैं।

भारत की विश्व कप 2019 की टीम में पाकर ऑलराउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने कहा कि उनका सपना सच हो गया और वह आईपीएल टीम के साथी भुवनेश्वर कुमार के साथ इस महाकुंभ का दबाव झेलने की कला सीख रहे हैं ।