×

Team India  में अचानक वापसी होने पर, घातक स्पिनर आर अश्विन ने लिया बड़ा फैसला
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। वनडे विश्व कप 2023 से पहले भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम इंडिया में 21 महीने बाद धाकड़ स्पिनर आर अश्विन की वापसी हुई है। बता दें कि आर अश्विन ने टीम इंडिया में शामिल होते ही बड़ा फैसला लिया है और इसकी तैयारी में वह जुट गए हैं।

ODI World Cup 2023 से पहले अचानक भारत ने बदला कप्तान, इस खिलाड़ी को सौंपी कमान
 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों से नियमित कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली, कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या को आराम दिया गया है।पहले दो मैचों के लिए केएल राहुल को कप्तान और रविंद्र जडेजा को उपकप्तान बनाया गया है। आर अश्विन  को तीनों वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है।आर अश्विन ने भारत के लिए पिछले साल जनवरी में वनडे मैच खेला था। अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद अचानक उनकी भारतीय टीम में वापसी हुई है।

IND VS AUS : वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलान, रोहित-कोहली को आराम, ये खिलाड़ी बना कप्तान
 

टीम इंडिया में शामिल होते ही बैंगलुरु में आर अश्विन को राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में सफेद गेंद से नेट्स पर अभ्यास करते हुए देखा गया था। यही नहीं अश्विन को मंगलवार को चेन्नई में तमिलनाडु  क्रिकेट एसोसिएशन की स्थानीय लीग में 50 ओवर का मैच खेलना है।

AUS के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कब होगा भारतीय टीम का ऐलान, सामने आया बड़ा अपडेट
 

अश्विन के पास अच्छ खासा अनुभव है।उन्होंने अब तक 94टेस्ट, 113 वनडे और 65 टी 20 अंतर्राष्ट्रीय मैच भारत के लिए खेले हैं।आर अश्विन ने  वनडे के तहत 111 विकेट हासिल करके अपनी काबिलियत को साबित किया है।आर अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में खुद को साबित करने में सफल रहते हैं तो वह विश्व कप टीम में भी शामिल किए जा सकते हैं।