×

NZVSIND:क्राइस्टचर्च टेस्ट में टीम इंडिया की पहली पारी 242 पर ढेर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है जहां कीवी गेंदबाज़ों ने एक बार फिर कहर बरपाते हुए टीम इंडिया की पहली पारी को 242 रनों पर समेट दिया । बता दें कि कीवी टीम के लिए दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे काइल जैमीसन ने 5 विकेट अपने नाम किए, वहीं 3 भारतीय बल्लेबाज़ों ने अर्धशतक पारियां खेली हैं।

NZVSIND:इंटरनेशनल क्रिकेट में इस गेंदबाज़ ने विराट कोहली का दसवीं बार किया शिकार

मुकाबले में आज यहां टॉस हारकर पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भारतीय टीम की ओर से पारी की शुरुआत पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ने की। शॉ ने 54 रनों की पारी का योगदान दिया पर मयंक अग्रवाल फ्लॉप रहे और उनके बल्ले से 7 रन ही निकले। टीम इंडिया को तीसरा झटका विराट कोहली के रूप में लगा और टिम साऊदी गेंद पर पवेलियन लौटे, कप्तान कोहली के बल्ले से 3 रन ही निकले।

इस पूर्व खिलाड़ी की नजर में टीम इंडिया का तेज गेंदबाज़ी आक्रमण अब भी है सबसे घातक

इसके बाद साउदी ने ही अजिंक्य रहाणे को 7 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई। भारतीय पारी में हनुमा विहारी ने 57 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया पर वह नील वैग्नर की शॉर्ट गेंद पर आउट हो गए।चेतेश्वर पुजारा के रूप में भी टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा, वह काइल जैमीसन की गेंद पर बीजे वाटलिंग को कैच दे बैठे। भारतीय पारी में सातवां विकेट ऋषभ पंत के रूप में गिरा और वह 12 रन के निजी स्कोर पर बोल्ड हो गए ।

इसी ओवर के तहत बिना खाता खोले उमेश यादव भी जैमसीन की गेंद पर वाटलिंग के हाथों कैच आउट हो गए । आखिर में रविंद्र जडेजा भी बल्ले से कमाल नहीं कर सके और वह काइल जैमीसन का शिकार बने। टीम इंडिया ने यहां आखिरी विकेट के रूप में उमेश यादव को विके गंवाया, वह 16 के निजी स्कोर पर ट्रेंट बोल्ट के हाथों आउट हुए। न्यूजीलैंड की ओर से पहली पारी में जैमीसन ने 5, टिम साउदी ने और ट्रेंट बोल्ट ने 2-2 और नील वैग्नर ने 1 विकेट लिया।

शिखर धवन ने रोहित शर्मा के साथ अपनी दोस्ती पर शेयर की यह स्पेशल कविता

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच क्राइस्टचर्च में खेला जा रहा है जहां कीवी गेंदबाज़ों ने एक बार फिर कहर बरपाते हुए टीम इंडिया की पहली पारी 242 रनों पर समेट दिया ।भारतीय पारी में पुजारा, विहारी और शॉ ने अर्धशतक जड़े ।न्यूजीलैंड की ओर से पहली पारी में जैमीसन ने 5, टिम साउदी ने और ट्रेंट बोल्ट ने 2-2 और नील वैग्नर ने 1 विकेट लिया। NZVSIND:क्राइस्टचर्च टेस्ट में टीम इंडिया की पहली पारी 242 पर ढेर