×

Virat या Rohit नहीं श्रीलंका दौरे के लिए इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम इंडिया की कमान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है जहां वह तीन वनडे और इतने ही टी 20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इस दौरे पर विराट कोहली या रोहित शर्मा को नहीं बल्कि किसी और को कप्तानी सौंपी जा सकती है। श्रीलंका दौरे पर भारत एक अलग टीम पहुंचाने वाली है ।

आकाश चोपड़ा ने चुनी IPL 2021 की अपनी पसंदीदा इलेवन, इन खिलाड़ियों को दी जगह

जिस वक्त भारत एक टीम श्रीलंका दौरे पर होगी तो वहीं विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही होगी । इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का हिस्सा कई बड़े खिलाड़ी होंगे जिनमें रोहित शर्मा का नाम भी शामिल है।सबसे अहम सवाल अब भी बना हुआ है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में श्रीलंका दौरे पर कौन भारतीय टीम का कप्तान होगा।

ICC WTC Final: जानिए टीम इंडिया कब तक करेगी बायो बबल में एंट्री, जानकारी आई सामने

वैसे इन सब बातों के बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर दीपदास गुप्ता ने उस खिलाड़ी का नाम बताया जिसे श्रीलंका दौरे पर टीम की कमान सौंपी जा सकती है।दीपदास गुप्ता ने कहा कि श्रीलंका दौरे के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा और केएल राहुल उपलब्ध नहीं हैं।

Suresh Raina के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना वायरस ने ली करीबी की जान

ऐसे में मुझे लगता है कि टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी शिखर धवन कप्तान के सबसे बड़े दावेदार हो सकते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने शिखर धवन का नाम जरूर लिया है लेकिन भुवनेश्वर कुमार फिट होते हैं तो वह भी कप्तानी के दावेदार हो सकते हैं। बता दें कि भुवनेश्वर कुमार को इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है और ऐसे में माना जा रहा है कि वह श्रीलंका दौरे का हिस्सा हो सकते हैं।