×

 विराट या रोहित नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिग्गज Sunil Gavaskar ने बताया हीरो, नाम जानकर चौंक जाएंगे 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। सुनील गावस्कर की गिनती सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में होती है। उनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज हैं। सुनील गावस्कर हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं । उन्होंने दुनिया के सामने अपने सबसे बड़ा हीरो के नाम का खुलासा किया है । सबसे हैरानी की बात यह है कि गावस्कर ने सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली  या रोहित शर्मा को नहीं बल्कि किसी और खिलाड़ी को अपना हीरो करार दिया है।

IND vs AUS: नागपुर टेस्ट के लिए भारत की Playing 11 तय, इन खिलाड़ियों को मौका देंगे कप्तन रोहित शर्मा 
 

सुनील गावस्कर गुरुवार को बैंगलुरु में स्थित प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकादमी पहुंचे। इसके बाद गावस्कर ने इंस्टग्राम पर लक्ष्य सेन के साथ अपनी फोटो पोस्ट की , जिसका शीर्षक था, प्रकाश पादुकोण के बाद मेरे नए बैडमिंटन हीरो लक्ष्य सेन। बता दें कि दिग्गज गावस्कर कमेंट्री के दौरान कई बार प्रकाश पदुकोण की प्रशंसा की है। गावस्कर उन्हें महान खिलाड़ियों में से एक मानते हैं । लक्ष्य सेन को भी यह विश्वास नहीं हुआ कि सुनील गावस्कर उनसे और युवा खिलाड़ियों से मिलने बैंगलुरु में पहुंचे ।

Virat-Rohit नहीं बल्कि ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लिए Test सीरीज में बनेगा काल, बल्ले से मचाएगा तबाही

सामने आई जानकरी की माने तो दिग्गज सुनील गावस्कर की बैंगलुरु में बैठक थी  और बैंगलुरु में प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन अकादमी में युवा खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे। सुनील गावस्कर एक आदर्श खिलाड़ी हैं।

IND vs AUS : टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए बुरी ख़बर, इस घातक खिलाड़ी का बाहर होना तय

क्रिकेट ही नहीं बाकी खेल के युवा खिलाड़ी भी  सुनील गावस्कर प्रेरणा लेते हैं।बता दें कि सुनील गावस्कर को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए हुए काफी समय हो गया है ।इन दिनों वह क्रिकेट एक्सपर्ट और कमेंटेटर की भूमिका निभाते नजर आते हैं। 9 फरवरी से शुरु होने वाली भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज में भी वह कमेंट्री करते नजर आ सकते हैं।