×

Shardul Thakur या Rohit Sharma नहीं बल्कि इस भारतीय  की वजह से इंग्लैंड को मिली हार , Joe Root ने बताया नाम 
 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।  भारत ने इंग्लैंड को चौथे टेस्ट मैच के तहत ओवल में  157 रन से मात दिए जाने का काम किया। साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज में 2-1  की बढ़त ले ली है। चौथे टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम को जीत दिलाने में कई  खिलाड़ियों का अहम योगदान रहा  है। टीम इँडिया के लिए   रोहित शर्मा ने शतक जड़ा, वहीं  शार्दुल ठाकुर ने गेंद बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया।

PAK क्रिकेट में मचा बवाल, मिस्‍बाह और वकार के इस्तीफे के बाद Mohammad Amir ने कर दिया ये ऐलान
 

बुमराह और उमेश यादव ने भी   घातक गेंदबाजी की । मुकाबले के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट  ने बताया कि किस भारतीय खिलाडी की वजह से उनकी टीम को हार मिली । जो रूट ने बताया कि उनकी  टीम को हार शार्दुल ठाकुर या रोहित शर्मा की वजह से  नहीं बल्कि  जसप्रीत बुमराह की वजह से मिली ।  

Oval Test में शर्मनाक हार मिलने के बाद BCCI के बॉस Sourav Ganguly से भिड़ा ये अंग्रेज दिग्गज
 


उन्होंने कहा, मैच   के आखिरी दिन यानि पांचवें दिन जसप्रीत बुमराह की  गेंदबाजी ने  मैच का रुख पूरी तरह से पलट दिया  और ये मैच हमारे हाथ से निकल गया । उन्होंने कहा कि यह निराशाजनक  है क्योंकि हमने सोचा था कि  इस मैच से हमें   कुछ मिलेगा  और हमारे पास टेस्ट मैच जीतने का मौका  था। हमारी  ओपनिंग पार्टनरशिप शानदार रही। इसका श्रेय भारत को जाता है उन्होंने   गेंद को रिवर्स किया ।

IND vs ENG विराट सेना के लिए  खुशख़बरी, ओवल में जीत का मिला बड़ा ईनाम 
 


मुझे लगा कि  बुमराह का स्पैल   ही खेल का असली  टर्निंग प्वाइंट रहा । जो रूट ने साथ ही कहा कि  हमें अपनी ओर से देखना होगा कि हमने कहां पर मौके   गंवाए हैं । हमें पहली पारी में  मिली बढ़त का फायदा  ज्यादा से ज्यादा उठाना चाहिए   था  लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए।  हम हमेशा बेहतर और बेहतर होने की कोशिश करते हैं लेकिन  जसप्रीत बुमराह शानदार गेंदबाज हैं  और   हमें ये स्वीकार करना चाहिए।