×

IPL 2021 के सस्पेंड होने के बाद सामने आया नया विवाद, पुलिस ने दो लोगों को लिया हिरासत में

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना वायरस के मामले टूर्नामेंट में आने के बाद बीसीसीआई ने तत्काल प्रभाव से आईपीएल  2021 को सस्पेंड किया। पर अब आईपीएल के सस्पेंड होने के बाद एक नया विवाद सामने आया है जिसकी चर्चा है। दरअसल पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जो अवैध तरीके से मैच देखने के लिए स्टेडियम में दाखिल हुए।

IPL 2021 सस्पेंड होने पर जानिए क्यों RCB फैंस सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

बता दें कि पुलिस हिरासत में आए यह दोनों लोग स्टोरिए हैं। ख़बरों की माने तो दो सटोरियों ने 2 मई के मैच के दौरान अरुण जेटली स्टेडियम में घुसने की कोशिश की । आरोपी के कब्जे से एक नकली पास निकला है। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।पर सबसे बड़ा सवाल है कि आईपीएल के आयोजन में कड़ी सुरक्षा थी वहीं टूर्नामेंट का आयोजन सख्त बायो बबल में किया जा रहा था

Team india की T20 World Cup तैयारियों को लगा बड़ा झटका, जानिए आखिर क्यों

ऐसे में कोई बाहरी व्यक्ति स्टेडियम में कैसे प्रवेश कर सकता है। पुलिस ने बताया है कि पकड़े गए आरोपी की पहचान स्वरुप नगर के कृष्ण गर्ग और पंजाब के जालंधर के मनीष कंसल के रूप में हुई है।दोनों पांच दिन हिरासत में रहेंगे और उनसे पूछताछ की जाएगी।

कोरोना काल में भारत में IPL कराने को लेकर बीसीसीआई पर भड़का ये अंग्रेज, दिया बड़ा बयान

बता दें कि आईपीएल में कड़े नियम बनाने के बावजूद कोरोना की दस्तक खिलाड़ियों में देखने को मिली । लीग में पहला पॉजिटिव मामला केकेआर के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के रूप में आया । चेन्ऩई सुपरकिंग्स के तीन सदस्य कोरोना की चपेट में आए तो वहीं हैदारबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली के अमित मिश्रा कोरोना पॉजिटिव निकले और इसके बाद लीग को निलंबित ही कर दिया। बीसीसीआई आईपीएल में कोरोना के प्रवेश के कारणों पर गौर कर रही है।