×

Hardik Pandya के साथ नहीं टूटा Natasa Stankovic का रिश्ता, तलाक की अफवाहों पर अब लगेगा विराम 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। हार्दिक पांड्या टी 20 विश्व कप के लिए इन दिनों यूएसए में हैं, लेकिन आईपीएल के बाद उनकी निजी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाली ख़बरें आई । कहा गया है कि हार्दिक पांड्या का उनकी पत्नी नताशा के साथ तलाक हो गया है। हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी ने इस मुद्दे पर कुछ भी आधिकारिक रूप से नहीं कहा, तो ऐसी ख़बरों ने काफी ज्यादा धार पकड़ी। अब ऐसा लगाता है कि दोनों की तलाक की ख़बर अफवाह मात्र थीं।

बता दें कि नताशा और हार्दिक पांड्या के बीच तलाक की ख़बर ने उस वक्त जोर पकड़ा जब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पांड्या सरनेम हटा दिया था। रेडिट पोस्ट भी वायरल हुई जिस पर लिखा था। नताशा और हार्दिक पांड्या अलग हो गए? पोस्ट में दावा किया गया कि दोनों एक दूसरे के साथ तस्वीर पोस्ट नहीं कर रहे हैं और आईपीएल 2024 मैचों में नताशा की अनुपस्थिति पर सवाल उठाया गया है।

रेडिट पोस्ट में लिखा था, यह सिर्फ अटकलें हैं, लेकिन दोनों एक-दूसरे को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट नहीं कर रहे हैं। पहले नताशा अपने इंस्टाग्राम पर नताशा स्टेनकोविक पांड्या के लिखती थीं, लेकिन अब उन्होंने उनका नाम पूरी तरह से हटा दिया है।

लेकिन अब नताशा ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी तस्वीरों को अर्कवाइव से हटा दिया है और साथ ही अफवाहों पर विराम लगा दिया है। माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या और नताशा का रिश्ता कैसा है, इसको पता कुछ दिनों पर बाद ही पता चलेगा।लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच स्थिति ठीक नजर नहीं आई हैं।नताशा आईपीएल के दौरान भी हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करती नजर नहीं आई थीं।