×

Suryukmar Yadav को Mumbai Indians और BCCI ने कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
 

 

स्पोर्ट्स न्यूज़  डेस्क। टीम इंडिया के  मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव   31 साल के हो गए हैं। सूर्यकुमार यादव ने   इस साल ही भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया । आईपीएल के बाद सूर्यकुमार यादव ने बल्ले से   अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में भी अपनी छाप छोड़ी है।  सूर्यकुमार यादव    की प्रतिभा को देखते हुए टी 20विश्व कप की  टीम में भी जगह दी गई है।  

Drugs के शौकीन थे  Wasim Akram,  Shane Warne जैसे दिग्गज क्रिकेटर
 

सूर्युकमार यादव  टी 20विश्व कप  से पहले आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस  के लिए  जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। सूर्यकुमार यादव  ने     अब तक चार टी 20  और केवल तीन वनडे अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं। सूर्यकुमार  यादव   आईपीएल 2018 में मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े थे। इससे पहले वह केकेआर टीम का हिस्सा हुआ करते थे।

IPL 2021 KKR के  खिलाफ मैच में  RCB की टीम उतरेगी ब्लू जर्सी में,  जानिए आखिर क्यों 
 

 सूर्यकुमार यादव केकेआर में तीन साल तक उपकप्तान  भी रहे ।  2018 में  केकेआर ने उन्हें रिलीज कर दिया था और इसके बाद      मुंबई इंडियंस  ने  उन पर दांव खेला। आईपीएल में अपने शानदार प्रदर्शन के दम  पर ही  सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया कि टिकट मिला ।सूर्यकुमार यादव अब टी 20विश्व कप में भी अपी छाप छोड़ सकते हैं।

IPL 2021 KKR के  खिलाफ मैच में  RCB की टीम उतरेगी ब्लू जर्सी में,  जानिए आखिर क्यों 
 

बता दें कि टी 20विश्व कप का आयोजन यूएई में 17 अक्टूबर से होने वाला है। वहीं आईपीएल के दूसरे चरण  का आगाज  यूएई में 19सितंबर से होने वाला है।बता दें कि स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को जन्मदिन के मौके  पर    बीसीसीआई और मुंबई इंडियंस ने   बधाई दी है। बता दें कि सूर्यकुमार यादव  ने टीम इंडिया की  नंबर चार की बल्लेबाजी समस्या  को हल किया है। श्रेयस  अय्यर के चोटिल होने के बाद टीम इंडिया मुश्किल में फंस गई  थी।