×

फैंस के लिए खुशख़बरी, IPL 2020 के लिए अभ्यास पर लौटे एमएस धोनी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। महेंद्र सिंह धोनी को मैदान पर देखने का इंतेजार तमाम फैंस बेसब्री से कर रहे हैं और अब अच्छी ख़बर यह है कि धोनी आईपीएल 2020 के लिए मैदान पर लौटे आए हैं। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल वनडे विश्व कप के बाद से कोई मैच नहीं खेला है और अब वह 19 सितंबर से शुरु होने वाले आईपीएल में नजर आएंगे ।

ENG VS PAK: पाकिस्तानी ओपनर शान मसूद का बड़ा कारनामा, 24 साल बाद हुआ ऐसा

महेंद्र सिंह धोनी ने अब लीग में शानदार प्रदर्शन करने के लिए पसीना बहाना शुरु कर दिया है। महेंद्र सिंह धोनी ने रांची के झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में अभ्यास शुरु कर दिया है । आईपीएल से पहले धोनी ने इंडोर अभ्यास किया है। लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की वजह से धोनी गेंदों का प्रयोग तो नहीं कर सकते थे लेकिन उन्होंने रांची के स्टेडियम में बॉलिंग मशीन से जमकर अभ्यास किया और चौके- छक्के लगाए ।

ENGvPAK 1st Test: दूसरे दिन पाकिस्तान ने इंग्लैंड पर बनाया दबाव, मेजबान टीम का स्कोर 92-4

आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की गिनती धाकड़ खिलाड़ी के रूप में होती है । धोनी ने अब तक 190 मैचों की 170 पारियों में 42.21 के औसत से 4432 रन बनाए हैं। यही नहीं लीग में धोनी 23 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं । महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल में अब तक 297 चौके और 209 छक्के लगाए हैं।

रोहित शर्मा ने अपनी पहली सैलरी को लेकर किया खुलासा और बताया कैसी की थी खर्च

महेंद्र सिंह धोनी बतौर खिलाड़ी के साथ ही लीग में कप्तान के रूप में भी सफल रहे हैं और उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स को तीन बार खिताब दिलाने का काम किया है।पिछले साल यानि 2019 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स उपविजेता रही थी और उसे फाइनल में मुंबई इंडियंस को हाथों का हार का सामना करना पड़ा था।