×

यूएई में आईपीएल से पहले भारतीय मैदानों पर उतर सकते हैं एमएस धोनी, आई ये ख़बर

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। आईपीएल के 13 वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से यूएई में होने वाला है। लीग से जुड़ी टीमें 20 अगस्त के बाद ही यूएई पहुंचेंगी और इसलिए चेन्नई सुपर किंग्स भारतीय मैदानों पर ही अभ्यास करने की योजना बना रही है। ख़बरों की माने तो महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स 16 अगस्त से सभी खिलाड़ियों के लिए ट्रेनिंग कैंप शुरू करने के बारे में सोच रही है।

ये हैं आईपीएल इतिहास के सबसे ज्यादा अंडररेटेड खिलाड़ी, दिग्गजों के नाम भी शामिल
इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी खुद रांची में इंडोर अभ्यास करते हुए नजर आएं हैं। रिपोर्ट्स की माने तो सीएसके 16 से 20 अगस्त के बीच यह कैंप आयोजित करना चाहती है । इसके बाद सभी क्रिकेटर्स यूनाइटेड अरब अमीरात के लिए रवाना होंगे । इस साल आईपीएल 19 सितंबर से यूएई में खेला जाना है ।

कैरेबियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाले पांच कप्तान

इस रिपोर्ट की माने तो इस कैंप को लेकर फ्रेंचाइजी टीम तमिलनाडु को पत्र भी लिख चुकी है और अब उसे जवाब का इंतेजार है।सीएसके कार्यकारी अधिकारी ने खुद कहा है , हम चेन्नई में 16 से 20 अगस्त के बीच एक कैंप आयोजित कराना चाहते हैं । हम तमिलनाडु सरकार को इसको लेकर पत्र लिख चुके हैं । जुबानी तौर पर वो हां कह चुके हैं लेकिन अभी लिखित तौर पर अप्रूवल नहीं मिला है ।

संजय मांजरेकर की नजर में 2021 टी 20 WC से पहले धोनी और पंत के बीच देखने को मिलेगा युद्ध

अगर अप्रूवल आ जाता है तो हम भारतीय क्रिकेटरों के लिए कैंप लगाएंगे।बता दें कि आईपीएल इतिहास में चेन्नई सुपर किंग्स एक सफल टीमों में से एक है जो अब तक तीन बार खिताब अपने नाम कर चुकी है।इस बार भी धोनी की टीम चैंपियन बनने की इरादे से उतरेगी।देखने वाली बात रहती है कि टूर्नामेंट में वह कैसा जलवा अपना दिखाती है।