×

Mother's Day 2024 सचिन से लेकर रैना तक, मदर्स डे पर इन खिलाड़ियों ने दी बधाई

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आज का दिन बेहद खास है। 12 मई 2024 को मदर्स डे मनाया जा रहा है। यह दिन खासतौर से महिलाओं को समर्पित है। इस दिन बच्चे अपनी मां के प्रति भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं। बता दें किसी भी व्यक्ति के जीवन में मां की अहमियत सबसे ऊपर होती है। इस विशेष अवसर पर प्रसिद्ध खिलाड़ियों ने अपनी- अपनी शुभकामनाएं दी हैं।इन खिलाड़ियों में क्रिकेट के भगवान से लेकर सुरेश रैना जैसे दिग्गज शामिल हैं।

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपनी मां के साथ तस्वीर शेयर की और ट्वीट करते हुए लिखा,'माताएं घरों को घर में बदल देती हैं और कठिन समय को आरामदायक आलिंगन में बदल देती हैं। मेरी आई ने वह और बहुत कुछ किया है।मेरी चट्टान बनने के लिए धन्यवाद। मातृ दिवस की शुभकामना।

 

भारत के पूर्व  विकेटकीपर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने अपनी पत्नी और बच्चों की तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, हैप्पी मदर्स डे, मिमी! आप नील और ट्रिनिटी के लिए जो करते हैं उसके लिए मेरा हृदय कृतज्ञता से भरा है!! आप बहुत अच्छा कर रहे हैं!! तुम्हारे लिए आज और हर दिन! नील, ट्रिनिटी और दादा।

  मदर्स डे के मौके पर पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी अपनी भावनाएं प्रकट की हैं और लिखा,  आज, हम अपने परिवारों की रीढ़, बिना शर्त प्यार, मार्गदर्शन और समर्थन देने वालों का सम्मान करते हैं। सभी अद्भुत माताओं को मातृ दिवस की शुभकामनाएँ! आपके अथक प्रयास और असीम प्रेम हमारे जीवन को ऐसे आकार देते हैं जिन्हें शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता. हरचीज के लिए धन्यवाद।

 

  टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने मदर्स डे पर लिखा  हैप्पी मदर्स डे, पूजा. आपको अदिति को इतनी शालीनता और बुद्धिमत्ता से पालते हुए देखकर मेरा दिल कृतज्ञता से भर जाता है। आप आज और हमेशा एक अविश्वसनीय माँ हैं। उन्होंने पत्नी के साथ तस्वीर शेयर की । .