×

Mohammed Shami ने Travis Head को दिया चकमा, KL Rahul ने लपका शानदार कैच, देखें  VIDEO
 

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना चुना है। मैच के पहले दिन ही मोहम्मद शमी और आर अश्विन कंगारू बल्लेबाजों पर कहर बरपाते नजर आए हैं। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शानदार लय में नजर आए और उन्होने धाकड़ बल्लेबाज ट्रेविस हेड को भी जाल में फंसाया।

India vs Australia, 2nd Test Live: पहले दिन लंच ब्रेक तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 94/3, जानिए मैच के ताजा अपडेट
 

मुकाबले में स्टीव स्मिथ का विकेट गिरने के बाद ट्रेविस हेड ने मैदान पर आते ही रविंद्र जडेजा की गेंद पर छक्का जड़ा । लंच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी को फिर गेंद थमाई। मोहम्मद शमी ने अपने ओवर की पहली गेंद पर हेड को छकाया। इसके बाद दूसरी गेंद पर मोहम्मद शमी ने अचानक रफ्तार बड़ा दी जिस पर हेड शॉट मारने गए, लेकिन गेंद बल्ले पर ठीक से लगी नहीं ।

टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर Chetan Sharma ने दिया इस्तीफा, स्टिंग ऑपरेशन के बाद लिया फैसला

गेंद सीधे स्लिप में खड़े राहुल के पास चली गई । गेंद को पकड़ने के लिए केएल राहुल नीचे झुके और एक शानदार कैच लपक लिया। मोहम्मद शमी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, वह ख़बर लिखे जाने तक दो विकेट ले चुके थे।

IND VS AUS 2nd Test Live: ऑस्ट्रेलिया ने जीता टॉस, देखें यहां दोनों टीमों का प्लेइंग -11
 

दिल्ली टेस्ट के तहत आगे भी घातक गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद शमी अपने नाम विकेट कर सकते हैं।दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन से ही यह कोशिश रहने वाली है कि मैच के पहले दिन से ही कंगारू टीम पर दबाव बनाकर चला जाए। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पारी और 132 रनों से जीत दर्ज की थी।