×

LIVE Ind vs SL 3rd ODI:आखिरी वनडे में बारिश का ख़लल, बीच में रोका गया मैच

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  भारत और  श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच    कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में टॉस जीतकर टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था । बारिश की वजह से मुकाबले को बीच में रोकना पड़ा है। ख़बर लिखे जाने तक  भारतीय टीम का स्कोर   3 विकेट खोकर  147 रन  था।  अब बारिश के थमने के बाद ही दोबारा मैच शुरु हो पाएगा।

आज यहां  भारतीय टीम की पारी की  शुरुआत  शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की जोड़ी ने की  ।   टीम इंडिया को पहला झटका  कप्तान शिखर धवन के रूप में लगा जो अच्छी बल्लेबाजी कर  रहे   थे। धवन  11  गेंदों में 13 रन बनाकर चमीरा गेंद  पर  भानुका को कैच दे बैठे ।वहीं टीम इंडिया का दूसरा विकेट  पृथ्वी शॉ के रूप में गिरा। पृथ्वी शॉ    49 गेंदों  में  49 रनों की पारी कप्तान दसुन  शनाका की गेंद पर lbw हो गए ।

वहीं भारतीय टीम का तीसरा विकेट  संजू सैमसन के रुप में गिरा जो   46 रनों की पारी खेलकर   जयविक्रमा की गेंद पर  अविष्का  फर्नोंडो को कैच दे बैठे। बता दें कि भारतीय टीम मुकाबले में बड़े बदलाव के साथ उतरी है । शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने   श्रीलंका के खिलाफ  तीसरी और आखिरी वनडे मैच के तहत   पांच खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका दिया  है ।

टीम इंडिया के लिए   तीसरी और आखिरी वनडे मैच  के तहत    चेतन सकारिया, नीतिश  राणा, संजू सैमसन, राहुल चाहर,   कृष्णप्पा   गौतम   डेब्यू कर रहे हैं।  बता दें कि भारतीय  टीम  श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में  2-0 से आगे चल रही है।  टीम  इंडिया की निगाहें अब आखिरी वनडे मैच जीतकर क्लीन स्वीप करने   पर रहने वाली हैं।