×

LIVE  IND VS ENG  टी ब्रेक तक  इंग्लैंड ने गंवाए    8 विकेट, टीम इंडिया जीत से दो कदम दूर

 

स्पोर्टस न्यूज डेस्क !! ओवल टेस्ट मैच के  आखिरी दिन  368 रनों का लक्ष्य का   पीछा करते हुए टी ब्रेक तक इंग्लैंड की टीम ने अपने  8 विकेट  गंवा दिए  थे। इंग्लैंड को अब भी जीत के लिए   175 रन  और बनाने होंगे।वहीं भारतीय टीम अगर दो विकेट और इंग्लैंड के लेने में कामयाब रहती है तो जीत पर मुहर लगा देगी।

बता  दें कि भारत ने    इंग्लैंड के सामने  368 रनों का लक्ष्य रखा   था। इंलैंड ने आखिरी दिन      77 रन से आगे खेलना शुरु किया । भारतीय गेंदबाजों के आगे   इंग्लैंड के  बल्लेबाज मुश्किल में फंसते   नजर आए ।   इंग्लैंड को शुरुआत तो शानदार मिली थी लेकिन इसके बाद विकेटों का सिलसिला  शुरु । इंग्लैंड ने  100 रन के कुल स्कोर पर अपना  पहला विकेट रोरी  बर्न्स के रूप में गंवाया था ।

  बर्न्स   अर्धशतकीय पारी खेलकर    शार्दुल ठाकुर की गेंद पर  ऋषभ पंत को  कैच दे बैठे  थे। इसके बाद डेविड मलान जल्द ही पवेलियन लौटे  इंग्लैंड ने  इसके बाद हसीब हमीद, ओली पोप   और  जॉनी बेयरस्टो के विकेट बेहद   कम अंतराल से खोए। हसीब हमीद को  63 रन पर जडेजा ने बोल्ड किया ।बुमराह ने दो रन पर ओली पोप और शून्य पर जॉनी बेयरस्टो को बोल्ड मारा ।  

इसके बाद इंग्लैंड ने  मोईन अली का विकेट गंवाया ।  कप्तान जो रूट  36 रन बनाकर   शार्दुल ठाकुर की गेंद पर बोल्ड हो गए ।  इंग्लैंड ने अपना आठवा विकेट क्रिस वोक्स के रूप में गंवाया , जो  18 रन बनाकर  उमेश यादव की गेंद पर केएल राहुल को कैच देकर आउट हुए।