×

IND vs ENG गांगुली की तरह लॉर्ड़स बालकनी  में Virat Kohli ने लहराई टी शर्ट,  फोटो हुई वायरल
 

 


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।  विराट कोहली  की कप्तानी में  भारत ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच में  इंग्लैंड को  151 रनों से मात देकर इतिहास  रच दिया ।भारत की  इस जीत से कई लोगों को   पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की याद आ गई है। दरअसल   साल 2002  में  सौरव गांगुली कप्तानी में भारत ने  नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में इंग्लैंड को मात देकर  खिताब जीता था ।  

 Virat Kohli ने Rohit  Sharma को लगाया गले,   लॉर्ड्स में दिखा दिल छू लेने वाला नजारा, VIDEO
 


नेटस्ट ट्रॉफी में मिली  उस जीत के बाद  जोश में आकर कप्तान   सौरव गांगुली ने लॉर्ड्स की  बालकनी  में  टी शर्ट लहराई थी। सौरव गांगुली के द्वारा    बालकनी में टी शर्ट लहराए जाने का    वाक्या आज भी यादगार है । अब जब विराट ने लॉर्ड्स में जीत दर्ज की  तो   उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर  वायरल हो रही है जिसमें  वो लॉर्ड्स की बालकनी में अपनी टी शर्ट  लहरा रहे हैं।

IND vs ENG लॉर्ड्स  में टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत पर हेड कोच Ravi Shastri ​ने दिया बड़ा बयान
 


बता दें कि यह फोटो एडिट की हुई  है। सौरव गांगुली की चेहरे पर ही विराट कोहली का चेहरा लगाया गया है। विराट  की इस मजेदार फोटो को किसी  और ने नहीं बल्कि कोहली के जिगरी दोस्त  एबी डीविलियर्स  ने ही वायरल किया है। लॉर्ड्स  में हुए दूसरे टेस्ट मैच की बात की जाए तो  भारत ने पहली पारी में  इंग्लैंड के खिलाफ  364 रन बनाए ।

IPL 2021 के दूसरे चरण को लेकर फैंस के लिए आई खुशख़बरी,  BCCI लेगा बड़ा फैसला

वहीं इसके जवाब   में  इंग्लैंड ने   391 रन बनाए।  इसके बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी को   8 विकेट   298 रनों पर घोषित किया ।  वहीं इंग्लैंड टीम की  272  के लक्ष्य के जवाब में   120 रन ही बना सकी और हार गई। दूसरे  टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए केएल राहुल  को मैन ऑफ द मैच चुना गया है जिन्होंन पहली पारी में शतक लगाया था।

null