×

IND VS ENG का पहला टेस्ट मैच  ड्रॉ होने पर  दिग्गज Dinesh Karthik  ने दिया बड़ा बयान 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर पहला टेस्ट मैच खेला गया । पहले टेस्ट मैच में दोनों टीमों के बीच   रोमांचक भिड़ंत हुई लेकिन बारिश की वजह से  मुकाबले का परिणाम नहीं निकल सका  । खेल के आखिरी  दिन  एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी और  अंत में मुकाबले को   रद्द करना पड़ा।  

Nottingham Test में इंडियन क्रिकेटर्स पर की गई  नस्लीय टिप्पणी, कहा गया -'Delta' 
 


भारत और इंग्लैंड  के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ होने के बाद   दिनेश कार्तिक ने बड़ा बयान दिया है। दिनेश कार्तिक  का मानना है कि पहले टेस्ट मैच के  बाद सीरीज  में भारतीय टीम का पलड़ा भारी रहेगा। कार्तिक ने कहा कि खेल के अंतिम दिन भारतीय टीम का पलड़ा  भारी रहा। इस टेस्ट मैच  में इंग्लैंड  के मुकाबले  भारत को काफी कुछ सीखने को मिला। पूरे टेस्ट के दौरान मेहमान टीम ने  शानदार प्रदर्शन किया।

IND vs ENG  दूसरे टेस्ट के लिए Sanjay Manjrekar के लिए चुनी भारत की प्लेइंग इलेवन,  देखें यहां


दिनेश कार्तिक ने  कहा कि  पहले टेस्ट मैच में   भारत के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने शानदार  खेल दिखाया।  पहले टेस्ट मैच के तहत बारिश की वजह से 450 ओवरों में से  250  से फेंकी जा सके । पहले  टेस्ट मैच  में  भारत के लिए बल्ले से  केएल राहुल ने बढ़िया प्रदर्शन करते हुए  84 रनों की पारी खेली ,  तो वहीं    जसप्रीत बुमराह ने घातक गेंदबाजी करके 9 विकेट चटकाए।

IND vs ENG लॉर्ड्स में ऐसा है भारत का रिकॉर्ड , बढ़ जाएगी टीम इंडिया की टेंशन
 


भारत और इंग्लैंड के बीच  अब दूसरा टेस्ट मैच  12 अगस्त से लंदन  के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा।  एक मुकाबला  रद्द होने के बाद   टीम इंडिया की निगाहें अब दूसरे टेस्ट मैच को जीतने  पर रहने वाली हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट मैच  में  भी  जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है।