×

विश्व कप से पहले लसिथ मलिंगा ने जाहिर की अपने ख़तरनाक इरादे

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप से पहले लसिथ मलिंगा ने अपने खतरनाक मंसूबे जाहिर कर दिए हैं। मलिंगा ने कहा है कि वे इस बार विश्व कप में एक और हैट्रिक ले सकते हैं। बता दें कि यह खिलाड़ी इससे पहले साल 2007 के विश्व कप में साउथ अफ्रीका के खिलाफ 4 गेंदों में चार विकेट और साल 2011के विश्व कप में केन्या के खिलाफ हैट्रिक ले चुके हैं।

श्रीलंका यह पेसर इस वनडे से एक विकेट दूर है जो उन्हें सनथ जयसूर्या से आगे ले जाएगी। वह सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ों की लिस्ट मेंटॉप पर में पहुंच जाँगे। मलिंगा ने कहा है कि उन्हें इंग्लैंड में खेलना अच्छा लगता है। मलिंगा कहते हैं -इंग्लैंड में कभी गर्मी तो कभी सर्दी पड़ती है।

ऐसी स्थिति में गेंदबाजों की असली स्किल्स का पता चलता है। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही लसिथ मलिगा ने आईपीएल 2019 में शानदार प्रदर्शन किया था और मुंबई इंडियंस को चैंपियन बनाने मेें बडी़ भूमिका निभाई थी।लसिथ मलिंगा ने कहा है -्आ्इपीएल में फिर से कामयाबी प्राप्त करना अच्छा अनुभव रहा।

लेकिन, यहां परिस्थितियां और फॉर्मेट अलग है। मैं जानता हूं कि मेरे पास विकेट लेने का कौशल हैं, जो मुझे आत्मविश्वास देती हैंइसके अलावा इस खिलाडी ने कहा है कि युवा खिलाड़ियों के पास खुद को साबित करने का अवसर होगा क्योंकि अनुभवी खिलाड़ी अभी टीम से बाहर हैं। श्रीलंकाई टीम अनुभव और युवा खिलाड़ियों के संतुलन वाली टीम है, जो बेहतर प्रदर्शन कर सकती है।

विश्व कप2019 के आगाज से पहले लसिथ मलिंगा ने अपने खतरनाक इरादे जाहिर कर दिए हैं। श्रीलंका मलिंगा ने कहा है कि वे इस बार विश्व कप में एक और हैट्रिक ले सकते हैं। बता दें कि यह खिलाड़ी इससे पहले साल 2007 के विश्व कप में अफ्रीका के खिलाफ 4 गेंदों में चार विकेट और साल 2011के विश्व कप में केन्या के खिलाफ हैट्रिक ले चुके हैं। विश्व कप से पहले लसिथ मलिंगा ने जाहिर की अपने ख़तरनाक इरादे