×

KXIP बनाम DC ड्रीम 11 भविष्यवाणी (आईपीएल 2020): 3 खिलाड़ी जिन्हें आप आज के मैच के लिए कप्तान या उप-कप्तान के रूप में चुन सकते हैं

 

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और दिल्ली कैपिटल (DC) दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13 वें संस्करण के मैच 38 में आमने-सामने हैं।

KXIP और DC आईपीएल 2020 अंक तालिका के विपरीत छोर पर हैं – जबकि केएल राहुल 9 मैचों में 3 जीत के साथ 7 वें स्थान पर हैं और -0.262 की नेट रन रेट के साथ, दिल्ली-आधारित फ्रैंचाइज़ी 7 जीत के साथ शीर्ष पर कायम हैं 9 गेम और 0.921 का नेट रन रेट।

जबकि तराजू डीसी के पक्ष में भारी झुका हुआ प्रतीत होता है, KXIP 2-मैच जीतने वाली लकीर पर है जो कि प्लेइंग इलेवन में क्रिस गेल के शामिल होने से मेल खाता है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर एक करीबी जीत के बाद भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक दो जीत, दो सुपर ओवर – पढ़ी गई। KXIP अपनी तरफ से सबसे अधिक गति बनाना चाहेगा, लेकिन वे DC के खिलाफ कड़ी परीक्षा दे रहे हैं।

श्रेयस अय्यर का पक्ष आईपीएल 2020 में जीत के बाद जीत दर्ज करने के लिए कई चोटों का सामना करने में कामयाब रहा है, और इस खेल में ऋषभ पंत की वापसी से उन्हें बढ़ावा मिलने की उम्मीद है। युवा भारतीय विकेटकीपर की वापसी में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिम्रोन हेटमेयर की जगह एलेक्स कैरी को भी देखा जा सकता है, जिन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ डीसी के पिछले आईपीएल 2020 के खेल में निराश किया था।

यहां 3 खिलाड़ी हैं जो KXIP बनाम DC IPL 2020 खेल के लिए आपकी ड्रीम 11 टीम के कप्तान या उप-कप्तान हो सकते हैं।

# 3 मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल आईपीएल 2020 ऑरेंज कैप सूची में दूसरे स्थान पर हैं
अपने आईपीएल 2020 अभियान की शानदार शुरुआत के बाद, मयंक अग्रवाल ने हाल के खेलों में अपने प्रारंभ को वास्तव में बड़े स्कोर में परिवर्तित नहीं किया है, लेकिन अभी भी आराम से ऑरेंज कैप सूची में दूसरे स्थान पर है।

KXIP के सलामी बल्लेबाज ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार खेल दिखाया और बाउंड्री लाइन पर अपना बचाव किया और लगातार दूसरे सुपर ओवर में लगातार चौके जड़े। और भी अधिक आत्मविश्वास और फॉर्म के साथ, अग्रवाल डीसी के खिलाफ रन-गेटर्स चार्ट के शीर्ष से अपने कप्तान को उतारने का प्रयास करेंगे।

कर्नाटक के बल्लेबाज कागिसो रबाडा और एनरिक नॉर्जे की पसंद के खिलाफ एक कड़ी परीक्षा होगी, लेकिन उन्होंने गुणवत्ता की गति और स्पिन दोनों के खिलाफ पूर्व में देखा है। अग्रवाल एक और बड़े पचास से अधिक स्कोर के कारण हैं, और यह उन्हें KXIP बनाम DC IPL 2020 खेल के लिए अपनी ड्रीम 11 टीम का कप्तान या उप-कप्तान बनाने के लिए एक अच्छा उम्मीदवार बनाता है।

# 2 श्रेयस अय्यर
एक डरावने कंधे की चोट के बाद जिसने आईपीएल 2020 के अपने सीजन को कम करने की धमकी दी, श्रेयस अय्यर ने पुष्टि की कि यह सिर्फ एक चोट थी और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह बनाए रखी। हालाँकि डीसी कप्तान ने डीप में आउट होने से पहले केवल 20 ओवर का प्रबंधन किया, लेकिन संकेत उससे एक और बड़े स्कोर की ओर इशारा करते हैं।

अय्यर आईपीएल 2020 में शीर्ष रन बनाने वालों में भी शामिल हैं, और दोनों पक्षों के बीच रिवर्स फिक्सर में एक धाराप्रवाह 39 रन बनाए। 25 साल के ग्लेन मैक्सवेल, रवि बिश्नोई और मुरुगन अश्विन की KXIP की स्पिन तिकड़ी को लेने की संभावना है, जबकि उन्हें अर्शदीप सिंह और क्रिस जॉर्डन के खिलाफ भी कई समस्याएं नहीं होनी चाहिए।

# 1 क्रिस गेल
क्रिस गेल की ऊर्जा और आत्मविश्वास का आईपीएल 2020 में KXIP पर एक प्रभावहीन प्रभाव पड़ा है
किस्मत में केएक्सआईपी के कई उतार-चढ़ाव का श्रेय क्रिस गेल को दिया जाता है, जिन्होंने अपरिचित नंबर 3 की भूमिका में बल्लेबाजी करने के बावजूद अपनी ऊर्जा और आत्मविश्वास से टीम को फिर से जीवंत कर दिया। बड़े वेस्ट इंडियन अपनी सामान्य गति से गेंद को नहीं मार सकते हैं, लेकिन यह समझ में आता है कि उन्होंने काफी समय में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेला है।

गेल बीच के ओवरों में एक्सर पटेल और रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ उतरेंगे, और हमने उन्हें अतीत में फिंगर स्पिनरों को पसंद करते देखा है। यूनिवर्स बॉस तेजी से उस फॉर्म तक पहुंच रहा है जिसने उसे लगातार ऑरेंज कैप जीता था, और KXIP कैंप में मूड में काफी सुधार हुआ, वह KXIP बनाम DC IPL के लिए अपनी ड्रीम 11 टीम का कप्तान या उप-कप्तान बनना सबसे अच्छा विकल्प है। 2020 का खेल।