×

Asia Cup 2023 में दमदार प्रदर्शन कर लौटे Kuldeep Yadav फिर पहुंचे बाबा बागेश्वर की शरण में, पैर छूकर लिया आशीर्वाद
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।एशिया कप 2023 में दमदार प्रदर्शन करके लौटे कुलदीप यादव एक बार फिर बाबा बागेश्वर की शरण में पहुंच गए हैं ।सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।बागेश्वर धाम सरकार के एक्स अकाउंट से कुछ तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें कुलदीप यादव अपने माता -पिता के साथ धीरेंद्र शास्त्री जी से आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

IND vs AUS रोहित -विराट के बिना पहले वनडे में कैसा होगा भारत का प्लेइंग XI, जानिए यहां
 

तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, चाइनामैन के नाम से विश्व प्रसिद्ध भारतीय स्पिन जादूगर और पूज्य सरकार के अतिप्रिय शिष्य कुलदीप यादव जी पहुंचे बांगेश्वर धाम सरकार के दर्शन हेतु। एशिया कप में मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीतने के बाद पूज्य सरकार का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

World Cup 2023 के लिए Team India की नई जर्सी हुई लॉन्च, देखें विराट-रोहित का नया अवतार, देखें VIDEO
 

आगामी विश्व में अच्छे प्रदर्शन के लिए लिया आशीर्वाद।गौरतलब हो कि एशिया कप 2023 के तहत कुलदीप यादव ने अपना जलवा दिखाने का काम किया। कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 मैचों में कुल 9 विकेट अपने नाम किए। कुलदीप यादव ने सुपर -4 राउंड में पाकिस्तान के खिलाफ पंजा खोलते हुए पांच विकेट झटके और टीम इंडिया को 228 रन की बड़ी जीत दिलाई ।

Shaheen Afridi Wedding: दूसरी बार दुल्हा बने शाहीन शाह अफरीदी, बाराती बनकर पहुंचे कप्तान बाबर आजम, देखें फोटोज
 

इसके साथ ही उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ भी चार विकेट अपने नाम किए। कुलदीप यादव की बेहतरीन गेंदबाजी के लिए उनको मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया।भारत ने पांच साल का सूखा खत्म करने के बाद खिताब अपने नाम किया और कुलदीप यादव प्लेयर ऑफ द  टूर्नामेंट बने।बता दें कि कुलदीप यादव एशिया कप 2023 के शुरू होने से पहले भी बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आशीर्वाद लेने गए थे।