×

टीम इंडिया से बाहर कुलदीप यादव ने दिया ये बड़ा बयान

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया के खिलाड़ी  कुलदीप यादव लगातार दो टी 20 सीरीज से टीम से बाहर हैं पर  यह खिलाड़ी इस बात से बिल्कुल भी परेशान नहीं है। बता दें कि टीम से बाहर चल रहे कुलदीप यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। स्पिनर कुलदीप  यादव ने कहा – अब तक मैंने सीमित ओवरों के प्रारूप में बढ़िया प्रदर्शन किया है। मैं सफेद गेंद से गेंदबाज़ी करते हुए काफी सहज महसूस करता हूं।

कुलदीप यादव ने अपनी बात रखते हुए कहा -मैं पिछली दो टी20 श्रृंखलाओं के लिए नहीं चुने जाने से चिंतित नहीं हूं। हो सकता है कि चयनकर्ताओं को लगता हो कि मुझे विश्राम की जरूरत है।हो सकता है कि टीम को कुछ बदलावों की जरूरत लगती हो। मैं इसका सम्मान करता हूं और मेरी कोई शिकायत नहीं है। मैं इसे टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने के मौके के तौर पर देखता हूं। गौरतलब है कि कुलदीप यादव पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टी 20 सीरीज से बाहर रहे थे वहीं इसके बाद उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में मौका नहीं दिया है। हालांकि विंडीज दौरे पर वनडे और टेस्ट टीम का वह हिस्सा रहे थे। कुलदीप यादव के लगाता सीरीज से बाहर रहने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हुए हैं और सबसे बड़ा यह है क्या यह स्पिनर अगले साल होने वाले टी 20 विश्व कप का हिस्सा होगा या नहीं। वैसे इस संदर्भ में हेड सिलेक्टर एमएसके प्रसाद यह साफ कर चुके हैं कि कुलदीप और चहल आगामी टी 20 विश्व कप की योजना का हिस्सा होंगे।

विश्व कप के बाद कुलदीप यादव लगातार दो टी 20 सीरीज से बाहर हैं। कुलदीप ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुलदीप यादव ने अपनी बात रखते हुए कहा -मैं पिछली दो टी20 श्रृंखलाओं के लिए नहीं चुने जाने से चिंतित नहीं हूं। हो सकता है कि चयनकर्ताओं को लगता हो कि मुझे विश्राम की जरूरत है।हो सकता है कि टीम को कुछ बदलावों की जरूरत लगती हो। मैं इसका सम्मान करता हूं। टीम इंडिया से बाहर कुलदीप यादव ने दिया ये बड़ा बयान