×

Ind vs Eng Oval test में बड़े बदलाव करेंगे  Kohli , इन दो खिलाड़ियों की वापसी तय, देखें Playing XI

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच टेस्ट मैचों की सीरीज  1-1 की बराबरी  आ गई है। टेस्ट सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से ड्रॉ रहा था।वहीं दूसरे मैच के तहत टीम इंडिया ने जीत दर्ज की  और तीसरा टेस्ट मैच  इंग्लैंड ने अपने नाम किया ।  अब भारत  और इंग्लैंड के बीच  चौथा टेस्ट मैच    2 सितंबर से ओवल  में खेला जाएगा।

अदाओं से कहर ढाने वाली Sunny Leone इस भारतीय क्रिकेटर की हैं दीवानी, सरेआम बताया था नाम
 


माना जा रहा है  लीड्स में खेले गए तीसरे  टेस्ट मैच  में हार के  बाद कप्तान   विराट कोहली प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकते हैं।   चौथे टेस्ट मैच के लिए   कप्तान विराट  कोहली प्लेइंग इलेवन में  प्रमुख रूप से दो बदलाव कर सकते हैं । ईशांत शर्मा   की जगह  आर अश्विन को मौका दिया जा सकता है।वहीं  चोटिल रविंद्र जडेजा की  जगह    शार्दुल ठाकुर खेल सकते हैं।

T20 World Cup के लिए  Ashwin की  लग सकती है लॉटरी, ये खिलाड़ी बना वजह

बता दें कि रविंद्र  जडेजा को तीसरे टेस्ट मैच के दौरान घुटने में चोट  लगी थी और इसलिए अब उनके  खेलने पर सस्पेंस हैं। वहीं    दूसरी ओर लीड्स टेस्ट मैच में ईशांत शर्मा प्रभावी प्रदर्शन नहीं कर सके थे। ईशांत ने   22 ओवर में   92 रन दिए और उन्हे कोई विकेट भी नहीं मिला।  

संन्यास के ऐलान के साथ ट्रोल हुए  Stuart Binny, वाइफ Mayanti Langer भी आई लपेटे में

विराट कोहली ने खुद भी संकेत दिए हैं कि चौथे टेस्ट मैच में किसी  गेंदबाज को आराम  दिया जा सकता है। बता दें कि  अश्विन और   ठाकुर  के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने से भारतीय टीम की बल्लेबाजी  को गहराई मिलेगी। बता दें कि  मौजूदा टेस्ट सीरीज के तहत वैसे भी अश्विन को अब तक प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला  है।  शार्दुल ठाकर  को पहले टेस्ट मैच के तहत  मौका मिला था  और इसके बाद उन्हें चोट का सामना करना पड़ा था।  

ओवल टेस्ट  के लिए भारत की संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।