×

बेंगलुरू टेस्ट मैच से पहले कोहली का बयानः हमारी टीम अपनी गलतियां फिर नहीं दोहराएगी

 

बेंगलुरू में हो रहे दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम की प्रदर्शन को लेकर इंडियन टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि 4 मार्च को होने वाले इस मैच में मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि हमारी टीम अब तक का सबसे अच्छा प्रदर्शन करेगी। सभी अपनी गलतियों से सीखते हैं हम भी गलतियों को सुधारेंगे। कप्तान कोहली ने कहा कि जब आप अपनी गलतियों को नजरअंदाज करेंगे, आप कभी भी सीख नहीं पाएंगे। हम इस बात को खुले दिल से स्वीकार कर रहें हैं कि पुणे में आस्ट्रेलिया की टीम ने बढ़िया प्रदर्शन किया। हमारी टीम में कुछ कमियां थी जिसकी वजह से हम यह मैच हारे। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि बेंगलुरू टेस्ट मैच में भी ऐसा ही होगा।

गौरतलब है कि आस्ट्रेलिया की टीम से भिड़ने से पहले बतौर कप्तान विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन किया था। विराट की कप्तानी में इंडियन टीम ने लगातार 19 मैच जीते थे।

गौरतलब है कि पुणे में हुए पहले टेस्ट मैच में भारत को आस्ट्रेलिया ने 333 रनों से हराकर चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बना ली हैं। आप को बता दें कि भारत के खिलाफ टेस्ट पदार्पण करने वाले माइकल क्लार्क की टीम को 2013 में हार का सामना करना पड़ा। भारत दौरे पर आई यह आस्ट्रेलियन टीम 4-0 से हार गई थी। अब तक दोनों टीमों के बीच 13 टेस्ट मैच सीरीज खेले जा चुके हैं जिसमें आस्ट्रेलिया सिर्फ 6 सीरीज ही जीत पाई है।