×

CSK की शर्मनाक हार के बाद जानिए IPL 2020 की Points table का हाल

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 के ओपनिंग मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के साथ आगाज करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स को दूसरे मैच में हार का सामना करना पड़ा । बता दें कि सीएसके का सामना बीते दिन राजस्थान रॉयल्स से हुआ जहां उसे 16 रनों से शर्मनाक हार मिली ।

Sunil Gavaskar का बड़ा बयान, KKR परफॉर्म नहीं करता तो कार्तिक की जगह इसे बनाया जा सकता है कप्तान

बता दें कि मैच में पहले खेलते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 216 रन बनाए , वहीं इसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 200 रन ही बना सकी । लीग में चेन्नई सुपर किंग्स की पहली हार रही है, इसके साथ टू्र्नामेंट की प्वाइंट्स टेबल में भी बड़ा बदलाव हो गया है।

IPL, CSK vs RR:लुंगी एंगीडी के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, आखिरी ओवर में बने इतने रन

बता दें कि हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंटस टेबल में चौथे स्थान पर खिसक आई है और उसके खाते में एक हार और एक जीत है। प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर राजस्थान रॉयल्स है जिसके दो अंक हैं। वहीं दूसरे नंबर पर आरसीबी है और उसके भी दो अकं हैं । इसके अलावा दिल्ली कैपिटल्स के भी दो अंक हैं। चौथे नंबर पर मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स के भी दो ही अंक हैं। साथ ही बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब, सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले ही मैच में हार मिली है इसलिए अंक तालिका में उनका खाता नहीं खुला है। वहीं केकेआर ने लीग में में अपना पहला मैच अब बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी। मौजूदा प्वाइंट्स टेबल के हिसाब से यह अनुमान नहीं लगाया जा सकता है कि कौन सी टीम खिताब की दावेदार होगी। अंक तालिका में आगे और भी बदलाव होंगे।

IPL 2020: कप्तान धोनी से हुई ये बड़ी गलती, CSK को मिली शर्मनाक हार