×

IND VS ENG  Jasprit Bumrah को लेकर पूछे गए सवाल से  हैरान हुए KL Rahul, जानिए क्या कहा  
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रॉ के साथ खत्म हुआ । इस मुकाबले में  हालांकि कुछ खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से चमके हैं। भारतीय टीम के लिए  केएल राहुल ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया और जसप्रीत बुमराह ने  गेंदबाजी में कमाल किया । दो साल बाद भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करने वाले केएल राहुल  ने  84 रनों की पारी खेली, वहीं  जसप्रीत बुमराह ने शानदार   गेंदबाजी करते हुए दोनों पारियों को मिलाकर  9 विकेट लिए ।  

IND vs ENG सीरीज को बंद करने की उठी  मांग,  जानिए क्या है पूरा मामला  
 

बुमराह का  यह प्रदर्शन काफी अहम है । दरअसल जसप्रीत बुमराह  पिछले कुछ समय से खराब  फॉर्म थे और  विकेट को लेकर तरस रहे थे।हालांकि वह अब इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच  में  ही  लय में लौट आए हैं। वैसे पहले टेस्ट मैच  के बाद जब    केएल राहुल से  बुमराह को लेकर सवाल पूछा गया तो वह हैरान रह गए।

IPL 2021 के लिए BCCI ने सख्त बनाया नियम, जानिए अगर कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकला तो  फिर क्या होगा
 

केएल राहुल से पूछा गया कि बुमराह   के फॉर्म में वापसी  करने पर वह वैसा महसूस कर रहे हैं तो राहुल ने इस सवाल पर हैरानी जताई ।केएल राहुल   ने कहा , सर, मुझे नहीं पता कि आप यह क्यों कह रहे हैं  कि बुमराह ने वापसी  की है।  

क्या  Olympic में हिस्सा लेगी Team India , BCCI ने दिया ये जवाब 
 

केएल  राहुल ने  ने कहा, हर समय, हर  मैच में परिस्थितियों  में बुमाह ने खुद को साबित किया है और वह हमारे नंबर एक गेंदबाज हैं जो हम खुश हैं  कि बुमराह ने पहले टेस्ट से जो कर रहे हैं उसे वह अब भी  कर रहे हैं।केएल  राहुल ने मुकाबले में  भारतीय गेंदबाजी विभाग की तारीफ भी की जिसने कुल मिलकर  20 विकेट चटकाए ।