×

Kieron Pollard ने बल्ले से मचाया कोहराम, Andre Russell पर कहर बनकर टूटे, जमकर की धुनाई, देखें VIDEO

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके कीरोन पोलार्ड का अब आईएलटी 20 लीग में जलवा देखने को मिला । पोलार्ड ने इस लीग के एक मैच में बल्ले से तबाही मचा दी । एमआई एमिरेट्स की ओर से खेल रहे कीरोन पोलार्ड ने अबुधाबी नाइटराइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में पोलार्ड का तूफान देखने को मिला।

Border Gavaskar Trophy 2023: घातक खिलाड़ी कब तक करने जा रहा है टेस्ट टीम में एंट्री, चुप्पी तोड़ दिया बड़ा बयान
 

कीरोन पोलार्ड  ने 17 गेंदों पर 43 रन की तूफानी पारी खेली ।उन्होंने अपने देश के ही आंद्रे रसेल की जमकर ख़बर ली । पोलार्ड ने एक ओवर में 26 रन बना डाले।पोलार्ड ने पारी के 18 वें ओवर में गेंदबाजी के लिए आए आंद्रे रसेल की पहली और दूसरी गेंद पर चौके जड़े । तीसरी गेंद पर पोलार्ड ने दौड़कर दो रन बनाए। चौथी गेंद पर पोलार्ड ने छक्के के लिए बाउंड्री के पार भेज दिया।पांचवीं गेंद पर चौका और फिर आखिरी गेंद पर छक्का जड़ दिया।

क्या Asia Cup के लिए पाकिस्तान जाएगी Team India, आज होगा बड़ा फैसला
 

बता दें कि कीरोन पोलार्ड अंतिम ओवर में आउट हुए , उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और तीन छक्के जड़े ।  कीरोन पोलार्ड की पारी के दम पर एमआई एमरिटे्स ने 4 विकेट पर 180 रन बनाए, इसके जवाब में अबु धाबी नाइटराइडर्स की टीम 4 गेंद बाकी रहते  162 रन पर ढेर हो गई।

Team India के खिलाफ सीरीज से पहले घिसी-पिटी पिचों पर अभ्यास कर रही है AUS, जानिए आखिर क्या है वजह
 

एमआई एमिरेट्स को मुकाबले में 18 रन से जीत मिली ।वहीं  पोलार्ड को शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। आपको बता दें कि कीरोन पोलार्ड इस सीजन में अब तक धमाकेदार प्रदर्शन किया है। वह कुल 265 रन बना चुके हैं। पोलार्ड ने  इस सीजन 86 , 67* , 50* , 19 , और 43  रन का स्कोर किया है