×

Kaun Banega Crorepati 13 धोनी से जुड़े इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए गांगुली और सहवाग
 

 


स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। मशहूर रियलिटी शो  'कौन बनेगा करोड़पति'  के  13 वें सीजन में    पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली  और वीरेंद्र सहवाग ने   स्पेशल गेस्ट  के रूप में   शिरकत की । शो के दौरान सहवाग और गांगुली ने     शो के होस्ट    अमिताभ बच्चन के साथ कई मजेदार बातें की। कौन बनेगा करोड़पति से  सहवाग और  गांगुली ने अपने फाउंडेशंस के लिए   25 लाख रुपए की रकम जीती ।

IND vs ENG टेस्ट मैच में फिर घटी ये घटना ,लोगों ने उठाए ECB पर सवाल
 


शो में   गांगुली और सहवाग  ने चारों हेल्पलाइन का इस्तेमाल  भी किया। वहीं शो में  एक सवाल महेंद्र सिंह धोनी से  जुड़ा हुआ भी आया है और जिसका जवाब देने के लिए सहवाग और  गांगुली ने  एक्सपर्ट की राय ली है। शो  में   धोनी से जुड़ा  जो सवाल किया,  वो  यह सवाल था- ट्रेविस डाउलिन का विकेट, किस पूर्व भारतीय कप्तान का एकमात्र अंतरराष्ट्रीय विकेट है? इस सवाल के चार ऑप्शन थे-

1. एम एस धोनी
2. मोहम्मद अजहरुद्दीन
3. सुनील गावस्कर
4. राहुल द्रविड़

IND VS ENG घातक गेंदबाजी से कहर ढहाने वाले James Anderson ने बैटिंग में ये स्पेशल रिकॉर्ड किया अपने नाम


 बता दें  कि वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली निजी  रूप से काफी अच्छे दोस्त हैं। गांगुली और  सहवाग ने  साथ-साथ  टीम इंडिया के लिए काफी  क्रिकेट खेल है। बता दें कि  वीरेंद्र सहवाग ने  भारत के लिए  104 टेस्ट ,  251 वनडे और  19 टी 20 मैचखखेले ।

 Rohit Sharma ने  विश्व क्रिकेट में मचाया तलहका,  बड़ा कारनामा कर दिग्गजों की लिस्ट में हुए शामिल
 

सहवाग ने टेस्ट   में 8586, वनडे में 8273 और टी 20 में 394 रन बनाए। वहीं गांगुली ने   113 टेस्ट,  311 वनडे  मैच खेले । सौरव गांगुली ने टेस्ट में 7212 रन  और वनडे में 11363 रन बनाए। दोनों ही खिलाड़ियों को संन्यास लिए काफी  वक्त हो गया है ।  सौरव गांगुली  संन्यास के बाद आज बीसीसीआई अध्यक्ष  हैं।