×

Kapil Dev को पड़ा दिल का दौरा , क्रिकेट जगत ने मांगी अच्छे स्वास्थ्य की दुआ

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। पूर्व कप्तान कपिल देव को गुरुवार यानि 22 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ा था । इसके बाद देर रात उन्हें दिल्ली की एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ख़बरों की माने तो अस्पताल पहुंचने के बाद कपिल देव का इलाज जारी है और उनकी हेल्थ में सुधार है। हालांकि कपिल देव के खराब स्वास्थ्य की जानकारी जैसे ही क्रिकेट जगत को मिली तो हर कोई पूर्व महान कप्तान के जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगा।

IPL 2020:आखिर क्यों CSK के खिलाफ खेलने नहीं उतरे रोहित, MI ने इसे बनाया कप्तान

बता दें कि कपिल देव भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक हैं। उनके नेतृत्व में ही टीम इंडिया ने 1983 में पहली बार विश्व खिताब अपने नाम किया था। कपिल देव के साथ कई लोगों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। यही नहीं उनका सम्मान कई क्रिकेटर्स करते हैं । यही वजह है कि सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक ने पूर्व कप्तान के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

LIVE IPL 2020 CSK VS MI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्विट करते हुए लिखा है, ध्यान रखना कपिल देव! आपके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना। जल्दी ठीक हो जाओ पाजी । दूसरी ओर आकाश चोपडा ने लिखा , आइए एक अरब शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं कपिल देव को भेजें। जल्दी ठीक हो , जाओ पाजी। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, आपके शीर्ष स्वस्थ होने की प्रार्थना । जल्दी ठीक हो जाओ कपिल पाजी ।

Breaking, CSK VS MI: मुंबई इंडिंयस ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी इसके अलावा पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने लिखा, प्रिय कपिल पाजी ! आपके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना ! जल्द ही ठीक हो जाओ पाजी, क्रिकेट के बाद मुझे अभी भी कुछ गोल्फिंग सीखने की जरूरत है। इसके अलावा और कई क्रिकेटर्स ने कपिल देव के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।