×

जोफ्रा आर्चर ने कहा- इस बल्लेबाज के खिलाफ गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) 12 वां क्रिकेट विश्व कप इंग्लैंड की मेजबानी में 30 मई खेला जाना है। विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर पर सबकी नजरें रहने वाली है क्योंकि वह बेहतरीन गेंदबाज़ी कर रहे हैं। इसी दरमियान जोफ्रा आर्चर ने उस बल्लेबाज़ का नाम बताया है जिससे वह खुद खौफ खाते हैं।

जोफ्रा के मुताबकि जोस बटलर एक 360 डिग्री बल्लेबाज़ हैं। बता दें कि आईपीएल बटलर और जोफ्रा राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं । जोफ्रा का मानना है कि बटलर के सामने गेंदबाज़ी करना मुश्किल है। आर्चर ने बटलर की तारीफ करते हुए कहा -मैंने नेट्स में जिस सबसे अच्छे खिलाड़ी का सामना किया है, वो जॉस बटलर है। वो एक 360 डिग्री क्रिकेटर है। वो आपको सीधा भी मार सकता है और कीपर के सिर के ऊपर से भी। मुझे नहीं लगता कि उनको गेंदबाजी करना कहीं भी सुरक्षित है। बता दें कि आगामी विश्व कप में भी जोस बटलर बल्ले से दम दिखा सकते हैं।हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीजके दौरान भी उन्होंने 55 गेंदों में शतक जड़ा था । बता दें विश्व कप के पहले मुकाबले में इंग्लैंड का सामना दक्षिण अफ्रीका से होने वाला है। गौरतलब है कि विश्व कप 2019 इंग्लैंड के लिए एक बढ़िया मौका है जहां वह अपनी क्षमताओं का साबित करते हुए खिताब जीते। बता देंकि इंग्लैंड ऐसे टीम है जिसने अभी तक खिताब नहीं जीता है देखने वाली बात रहती हैकि वह इस बार अपना पहला खिताब जीत पाती है या नहीं। माना जा रहा है कि इंग्लैंड को बाकी टीमों से भी कड़ी जंग करनी पड़ेगी।

जोफ्रा के मुताबकि जोस बटलर एक 360 डिग्री बल्लेबाज़ हैं। बता दें कि आईपीएल बटलर और जोफ्रा राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं । जोफ्रा का मानना है कि बटलर के सामने गेंदबाज़ी करना मुश्किल है। आर्चर ने बटलर की तारीफ करते हुए कहा -मैंने नेट्स में जिस सबसे अच्छे खिलाड़ी का सामना किया है, वो जॉस बटलर है। जोफ्रा आर्चर ने कहा- इस बल्लेबाज के खिलाफ गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल