×

IND vs ENG तीसरे टेस्ट मैच से पहले ये बयान देकर Joe Root ने बढ़ाई Team India की टेंशन
 

 


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच 25 अगस्त से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा। लॉर्ड्स  में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के तहत  इंग्लैंड को   151 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। अब इंग्लैंड  टीम की निगाहें  वापसी पर रहने वाली हैं। तीसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लिश कप्तान जो रूट ने बड़ा बयान दिया है।

IND vs ENG लंबे समय से बाहर है भारत का बेस्ट गेंदबाज, क्या खत्म होने वाला है टेस्ट करियर


बता दें कि मौजूदा सीरीज के तहत इंग्लैंड के बाकी बल्लेबाज भले ही कमाल न कर पा रहे हों ,लेकिन   जो  रूट का बल्ला  जमकर चल रहा है। जो रूट ने  सिर्फ दो ही मैचों में   400 करीब  रन बना दिए हैं।  उन्होंने  दो  दमदार  शतक भी भारत के खिलाफ   बनाए हैं।ऐसे  में  तीसरे टेस्ट मैच के लिए भी वह भारतीय टीम के लिए मुसीबत बनेंगे।

IND VS ENG तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की बैंड  बजा सकते हैं  ये 4 भारतीय  खिलाड़ी
 


मुकाबले से पहले जो रूट ने कहा ,  उनकी टीम तीसरे टेस्ट में स्लेजिंग  या लड़ाई   झगड़े से बचना चाहेगी ।  बता दें कि लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के तहत  भारत और इंग्लैंड खिलाड़ियों  के बीच जुबानी  जंग हुई थी और आपसी झगड़े हुए थे।

जो रूट ने  कहा  है  उनकी टीम  ने पिछले मुकाबले से सबक सीखा है और अनावश्यक रूप से किसी बहस में शामिल नहीं होंगे । उन्होने कहा , खेल के दौरान स्थिति  थिएटर जैसी हो गई थी ।हमें यह सुनिश्चित करना   होगा कि  हम जिस तरह से खेलना चाहते हैं, उसी  तरह से खेलें और हम जितना    हो सके उस पर नियंत्रण रखें। हम ऐसी चीजों से बहुत  अधिक विचलित  या आकर्षित  होने से बचना  चाहेंगे जिसमें ईमानदारी नहीं हो।

IND vs ENG तीसरे टेस्ट में कौन सा खिलाड़ी Mark Wood  की लेगा जगह, ये हैं दो दावेदार