×

जेसन होल्डर ने हार के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया

 

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने माना कि बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच में उनकी टीम ने 40-50 रन कम बनाए। बांग्लादेश ने सोमवार को यहां खेले गए विश्व कप के मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ सात विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज की।

पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने आठ विकेट के नुकसान पर 321 रन बनाए जबकि बांग्लादेश ने इस लक्ष्य को 41.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर ही हासिल कर लिया।

होल्डर ने मैच के बाद कहा, “हमने करीब 40-50 रन कम बनाए। पिच पूरे दिन बेहतरीन रही, बस हम रन नहीं बना पाए। इसके अलावा, हम अनुशासन के साथ गेंदबाजी भी कर सकते थे और हमने फील्डिंग में भी गलतियां की।”

होल्डर ने कहा, “टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करना मुश्किल हो सकता था, लेकिन हमने पहले 10 ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया। हम ऐसी स्थिति में थे जहां से लय हासिल नहीं कर पाए, हमें बीच के ओवरों में लय पकड़नी चाहिए थी। हमें अंतिम ओवरों में बहुत कुछ करना पड़ा।”

उन्होंने गेंदबाजों के विकेट नहीं ले पाने पर भी दुख जाहिर किया। होल्डर ने कहा, “हमें विकेट नहीं मिले और हमने एक-दो मौके भी गंवाए। हमने स्टंप के टॉप को हिट करने का प्रयास किया, लेकिन उसमें कामयाब नहीं हो पाए। कोई बहाना नहीं है। हमने थोड़ा और अनुशासन दिखाना चाहिए था।”

विश्व कप में वेस्टइंडीज का अगला मुकाबला शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने माना कि बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच में उनकी टीम ने 40-50 रन कम बनाए। बांग्लादेश ने सोमवार को यहां खेले गए विश्व कप के मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ सात विकेट से ऐतिहासिक जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते जेसन होल्डर ने हार के लिए बल्लेबाजों को दोषी ठहराया