×

Ind vs Eng तीसरे टेस्ट मैच से पहले James Anderson ने खेला माइंड गेम, बुमराह पर लगाया आरोप
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच  बुधवार से तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है। तीसरे टेस्ट मैच से पहले  इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने माइंड गेम खेलते हुए जसप्रीत  बुमराह पर बड़ा आरोप लगाया है। एंडरसन की माने तो  उन्हें अपने करियर   में पहली बार ऐसा लगा  कि कोई गेंदबाज उन्हें आउट करने   की बजाय  शरीर को टारगेट करने की कोशिश कर रहा है। बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों ने एंडरसन को काफी  बाउंसर गेंदें डाली थीं।

Ind vs Eng  हेडिंग्‍ले में भारत का जितना  शानदार रिकॉर्ड तो उतना ही इंग्लैंड का शर्मनाक 
 


 बुमराह ने भी एंडरसन के खिलाफ   काफी बाउंसर गेंद डाली थी। इन सब के बाद  अब जेम्स एंडरसन ने जसप्रीत बुमराह पर बड़ा आरोप लगाया है।  जेम्स एंडरस ने कहा कि  जब मैं बल्लेबाजी के लिए आया तो फिर जो  रूट ने   कहा कि बुमराह  अपनी  नॉर्मल   स्पीड पर गेंदबाजी  नहीं  कर रहे हैं लेकिन पहली गेंद पर उन्होंने मुझे   90 मिल प्रति घंटे  की रफ्तार  डाली ।

IND vs ENG  Shardul Thakur हुए फिट, Ashwin को भी मिल सकता है मौका,  ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग XI
 


मुझे अपने करियर   में पहली बार  ऐसा लगा कि कोई  गेंदबाज  उन्हें आउट करने की कोशिश कर रहा है। वो लगातार नो बॉल कर  रहे थे और छोटी गेंद डाल रहे थे।एंडरसन ने साथ ही कहा  बुमराह  ने मुझे दो गेंदें स्टंप पर भी  डालीं जिसे मैं किसी भी तरह मैनेज करने में कामयाब रहा ।

संन्यास लेने के बाद Unmukt Chand का अमेरिका  में जमकर गरजा बल्ला, चौके- छक्कों की कर डाली  बारिश, देखें VIDEO

मैं विकेट पर खड़ा होने की कोशिश कर रहा था और रूट  को स्ट्राइक  देना चाह रहा था। बता दें कि   लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तहत भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों के बीच आपसी कहा सुनी भी हुई थी। लॉर्ड्स टेस्ट मैच के तहत भारतीय टीम ने  151 रनों से जीत दर्ज की थी और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी।