×

क्या विराट कोहली से नाराज हैं तेंदुलकर, ये बात आई सामने

 

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) टीम इंडिया के विश्व कप सेमीफाइनल से हारकर बाहर होने से सचिन तेंदुलकर कप्तान कोहली से खफा हैं। क्रिकेट के भगवान ने खुलकर भले इस बारे में कुछ ना कहा हो पर इस तरह के पूरे संकेत मिल रहे हैं। दरअसल विश्व कप 2019 की तेंदुलकर ने अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी है जिसमें विराट कोहली को उन्होंने कप्तान नहीं बनाया है।

टीम में तो कोहली को जगह दी है लेकिन कप्तान तेंदुलकर ने केन विलियमसन को बनाया है। इसलिए माना जा रहा है कि तेंदुलकर विश्व कप 2019 के टूर्नामेंट में विराट कोहली की कप्तानी से प्रभावित नहीं रहे हैं। बता दें कि तेंदुलकर ने जो अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी हैं उसमें महेंद्र सिंह धोनी को भी जगह नहीं दी है। धोनी ने इस टूर्नामेंट में धीमी बल्लेबाज़ी की थी, यही वजह रही कि तेंदुलकर उन्हें अपनी टीम में नहीं रखा है। इसके अलावा तेंदुलकर ने और भी कई खिलाड़ियों को अपनी टीम में रखा है।टीम के अलावा तेंदुलकर ने विश्व कप में अपनी सबसे पसंदीदा पारी भी चुनी है उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई वेस्टइंडीज के कार्लोस ब्रेथवेट की शतकीय पारी को अपने पसंदीदा पारी करार दिया है। गौरतलब है कि सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथ मात खाने के बाद टीम इंडिया पर कई सवाल खड़े हुए हैं। उस मुकाबले में धोनी को नंबर सात पर बल्लेबाजी़ का मौका दिया गया था और इस बात को लेकर भी तेंदुलकर ने सवाल खड़ा किया था क्योंकि उनका मानना रहा था कि अनुभवी खिलाड़ी को नंबर चार पर भेजा जाना चाहिए था।

सचिन तेंदुलकर कप्तान कोहली से खफा हैं। क्रिकेट के भगवान ने खुलकर भले इस बारे में कुछ ना कहा हो पर इस तरह के पूरे संकेत मिल रहे हैं। दरअसल विश्व कप 2019 की तेंदुलकर ने अपनी प्लेइंग इलेवन चुनी है जिसमें विराट कोहली को उन्होंने कप्तान नहीं बनाया है। टीम में तो कोहली की जगह दी है लेकिन कप्तान तेंदुलकर ने केन विलियमसन को बनाया है। क्या विराट कोहली से नाराज हैं तेंदुलकर, ये बात आई सामने