×

क्या बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करने जा रहे Kuldeep Yadav, वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी ने खुद किया खुलासा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।टीम इंडिया को टी 20 विश्वकप 2024 का खिताब दिलाने वाले चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।उन्होंने बताया कि जल्द फैंस को खुशख़बरी मिलेगी। बता दें कि टी 20 विश्व कप में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को फाइनल में मात देकर खिताब जीता था। कुलदीप यादव ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया था। यही नहीं स्वदेश लौटने के बाद भारतीय टीम का पहले दिल्ली और फिर मुंबई में जोरदार स्वागत हुआ था।कानपुर पहुंचने के बाद कुलदीप यादव का फैंस ने जोरदार स्वागत किया है।

Team India ने जिम्बाब्वे के खिलाफ धमाकेदार जीत से मचाया तूफान, पाकिस्तान का बड़ा रिकॉर्ड पहुंचा कब्रिस्तान 
 

यही नहीं कुलदीप यादव ने अपनी शादी के प्लान के बारे में भी खुलकर बात की है।  कुलदीप यादव ने कहा, वह किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी नहीं करेंगे। एक टीवी चैनल पर दिए इंटरव्यू में बात करते हुए चाइनामैन गेंदबाज ने कहा, आपको जल्द ही खुशखबरी मिलेगी, लेकिन यह कोई एक्ट्रेस नहीं होगी। जरूर है कि वह मेरा और मेरे परिवार का ख्याल रख सके।

6,6,6,6,6... फिर देखने को मिला Rinku Singh का तूफान, 218.18 की स्ट्राइक रेट से रन ठोक मचाई खलबली
 

बता दें टी 20 विश्व कप का खिताब जीतकर लौटी भारतीय टीम से दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास पर पीएम मोदी ने भी मुलाकात की थी। कुलदीप यादव ने पीएम मोदी से मिलने को लेकर खुशी जाहिर की।  बता दें कि भारतीय खिलाड़ियों का मुंबई में भव्य स्वागत हुआ था।

Abhishek Sharma ने जिम्बाब्वे के खिलाफ बल्ले से तबाही मचाई, तूफानी पारी से रिकॉर्ड्स की झड़ी लगाई
 

मरीन ड्राइव से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक विक्ट्री परेड खिलाड़ियों ने निकाली थी।इस दौरान लाखों की संख्या में मौजूद थे। बीसीसीआई ने वानखेड़े स्टेडियम में सभी विश्व विजेता खिलाड़ियों का सम्मान किया था। टीम इंडिया  को बीसीसीआई ने 125 करोड़ की प्राइज मनी दी थी।