×

खाली स्टेडियम में नहीं होगा IPL, इतने हजार दर्शकों को मिल सकती है अनुमति

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच जहां क्रिकेट की वापसी हुई है तो खाली मैदान पर मैच हो रहे हैं और ऐसा इसलिए  किया जा रहा है ताकि महामारी के संक्रमण के खतरे को कम किया जा सके। वैसे  अच्छी ख़बर अब ये है कि आईपीएल के मैचों को मैदान पर बैठकर देखने की अनुमति फैंस को मिल सकती है।

कोरोना काल में पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने इस तरह मनाई ईद, फैंस ने उठाए सवाल

बता दें कि इस बार आईपील का आयोजन यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है जहां मैदान पर कुछ हजारों को दर्शकों के उपस्थित रहने की अनुमति दी जा सकती है।इसलिए माना जा रहा है कि आईपीएल का आयोजन खाली मैदानों पर ना हों। इसी को लेकर यूएई के क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि वो आईपीएल के दौरान स्टेडियम को 50 फीसदी के दर्शकों के साथ भर सकते हैं ।

ENG VS IRE: पहले वनडे में घातक प्रदर्शन करने वाले डेविड विली ने दिया बड़ा बयान

एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के सचिव मुबाशशिर उस्मानी ने कहा कि अगर सरकार मंजूरी देती है तो वे संयुक्त अरब अमीरात में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग में स्टेडियमों को 30 से 50 प्रतिशत तक दर्शकों से भरना चाहेंगे।आईपीएल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आयोजित होगा जिसकी क्षमता 25 हजार दर्शकों की हो सकती है ।

ENG VS IRE: दूसरा वनडे मैच आज, सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी इंग्लैंड

बता दें कि आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा था कि 19 सितंबर से आठ नवंबर तक होने वाले टी 20 टूर्नामेंट के दौरान दर्शकों को मैदान में जाने की अनुमति देने का फैसला संयुक्त अरब अमीरात सरकार द्वारा लिया जाएगा।तारीखों की घोषणा करने के बावजूद भारतीय क्रिकेट बोर्ड भी यूएई में आईपीएल कराने को लेकर भारत सरकार की मंजूरी का इंतेजार कर रहा है।अब देखने वाली बात रहती है कि यूएई की सरकार टूर्नामेंट में दर्शकों के शामिल होने की अनुमति देती है या नहीं।