×

IPL 2023: पंजाब किंग्स को लग सकता बड़ा झटका, पूरे सीजन से बाहर हो सकता ये धाकड़ खिलाड़ी
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।आईपीएल 2023 का आगाज 32 मार्च से होने जा रहा है। टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले पंजाब किंग्स के लिए बुरी ख़बर सामने आ रही है। पंजाब किंग्स को बड़ा झटका जॉनी बेयरस्टो के रूप में लगा जो पैर की चोट से अभी पूरी तरह से उबर नहीं सके हैं । जॉनी बेयरस्टो अपनी चोट से रिकवरी करने पर ध्यान लगाने की वजह से आगामी आईपीएल सीजन में खेलते हुए नहीं दिखाई देने वाले हैं।

IPL में  S Sreesanth की हुई वापसी, साल 2013 में फंसे थे स्पॉट फिक्सिंग में
 

गौरतलब हो कि पिछले साल सितंबर महीने में दोस्तों के साथ गोल्फ खेलते समय जॉनी बेयरस्टो को चोट -लगी थी, जिसमें उनका बाया पैर फैक्चर होने के साथ टखना भी मुड़ गया था। जॉनी बेयरस्टो को लंदन में सर्जरी करवानी पड़ी थी। ख़बरों की माने तो जॉनी बेयरस्टो के पैर में सर्जरी के बाद मेटल की प्लेट डाली गई है।

RCB-W vs MI-W, Match Highlights: मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को 4 विकेट से हराया, जानिए किसने किया दमदार प्रदर्शन 
 

वह अभी कुछ समय के लिए  मैदान से दूर रहने वाले हैं ताकि अपनी रिकवरी पूरी तरह से ध्यान लगा सकें। बेयरस्टो को लेकर अभी तक इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड और पंजाब किंग्स की ओर से कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

साढ़े तीन साल बाद Virat Kohli के करियर में आया ये खास लम्हा, कहा-   मुझे फिर से शांति मिली 
 

 

पंजाब किंग्स के लिए जॉनी बेयरस्टो अहम खिलाड़ी हैं अगर वह पूरे सीजन से बाहर होते हैं  तो इससे टीम की मुश्किल बढ़ जाएंगी। बता दें कि पंजाब किंग्स की टीम आगामी आईपीएल सीजन में शिखर धवन की कप्तानी में खेलने के लिए मैदान पर उतरने वाली है । इस सीजन टीम में अपने अभियान की शुरुआत 1 अप्रैल को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मैच से के साथ करेगी । पंजाब किंग्स ने आईपीएल में अबतक खिताब नहीं जीता है।