×

IPL 2022 राजस्थान रॉयल्स Sanju Samson को करेगी रिटेन, इन खिलाड़ियों पर निर्णय लिया जाना बाकी

 

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2022  से पहले सभी  टीमें  रिटेन प्रक्रिया  30 नवंबर तक पूरी करने जा रही है। मेगा ऑक्शन होना है, ऐसे में हर टीमों को चार खिलाड़ियों को रिटेन करने की  अनुमति होगी।  वैसे इन सब बातों के बीच   राजस्थान रॉयल्स को लेकर बड़ी ख़बर आई है ।  दरअसल रिपोर्ट की माने तो  राजस्थान रॉयल्स ने कप्तान संजू सैमसन  को अपने  पहले खिलाड़ी के रूप में बनाए रखने का फैसला किया है,

IND VS NZ  अब बचना बहुत मुश्किल,टीम इंडिया से इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय


वहीं शेष  खिलाड़ियों के नाम पर चर्चा    जारी है । इस पर निर्णय लिया जाना  बाकी है। रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान रॉयल्स ने कप्तान संजू सैमसन को    नए सत्र से पहले   14 करोड़ रुपए की कीमत पर रिटेन किया है ।  राजस्थान रॉयल्स के लिए रिटेन करने वाले  अन्य तीन रिक्त स्थानों की बात करें तो   लियाम लिविंगस्टोन , जोफ्रा आर्चर, यशस्वी जायसवाल  और जोस बटलर के नामों पर चर्चा हो रही है ।

IND vs NZ 1st Test दूसरे दिन का खेल खत्म,  न्यूजीलैंड ने  बिना विकेट खोए बनाए 129 रन

यहां आश्चर्य की बात यह है कि  ऑलराउंडर   बेन स्टोक्स चर्चा का हिस्सा भी नहीं हैं।   जोफ्रा आर्चर हालांकि विश्व क्रिकेट में सबसे अधिक मांग वाले गेंदबाजों  से एक हैं , लेकिन उनकी फिटनेस  और  क्रिकेट से लंबे ब्रेक ने राजस्थान  प्रबंधन को कुछ संदेह में डाल दिया है।

IPL 2022 मुंबई इंडियंस करेगी बाहर तो नई फ्रेंचाईजी के साथ जुड़ सकते हैं Suryakumar Yadav

टी 20 विश्व कप 2021 में जोस बटलर का  शानदार फॉर्म  रहा था  और ऐसे में उनके नाम को लेकर भी चर्चा है। टी 20 विश्व कप 2021 में इंग्लैंड के लिए   ही शानदार खेल  दिखाने वाले  लियाम लिविंगस्टोन  को बरकरार रखा जा सकता है । अगर जोफ्रा आर्चर  को जाने देने का फैसला करते हैं तो ।  यशस्वी  जायसवाल इकलौते ऐसे  भारतीय क्रिकेटर हैं जिनके नाम पर    राजस्थान रॉयल्स चर्चा कर रही है।