×

IPL 2021:दिग्गज कुमार संगकारा को Rajasthan Royals ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 की तैयारी में सभी टीमें जुटी हुई हैं। टूर्नामेंट की नीलामी से पहले सभी टीमों ने खिलाड़ियों को रिटेन और रिलीज किया है। बता दें कि नीलामी फरवरी में होनी है। उससे पहले राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने पूर्व श्रीलंकाई बल्लेबाज कुमार संगकारा को अपने साथ जोड़ा है और बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है।

Faf du plessis ने बायो बबल पर खड़े किए सवाल , दिया बड़ा बयान

दरअसल कुमार संगकारा टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट होंगे । राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसकी घोषणा की है। गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था । टीम खराब प्रदर्शन करते हुए अंक तालिका में सबसे नीचे रही थी।

इस विस्फोटक कंगारू बल्लेबाज ने कहा – मेरा Test करियर खत्म

पिछले सीजन के खराब प्रदर्शन देखते हुए फ्रेंचाईजी ने 14 वें सीजन से पहले अहम बदलाव कर दिए हैं। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स  ने इस बार दिग्गज स्टीव स्मिथ को रिलीज कर दिया है । वहीं स्मिथ के रिलीज होने के बाद टीम की कप्तानी फ्रेंचाइजी ने संजू सैमसन को सौंपी है।

MS Dhoni New Look: धोनी ने फिर बदला अपना लुक, फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल में अपना पहला और एक मात्र खिताब साल 2008 में जीता था तब से लेकर अब तक राजस्थान रॉयल्स की टीम एक बार भी खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है। पर आईपीएल 2021 से पहले टीम काफी बदल गई है । एक तरफ टीम को नया कप्तान और डायरेक्टर मिल गया है। अब आईपीएल के 14 वें सीजन के तहत राजस्थान रॉयल्स की टीम धमाकेदार प्रदर्शन करती हुई नजर आ सकती है । बता दें कि आईपीएल का आयोजन इस बार अप्रैल -मई के महीने में भारत में होना ही प्रस्तावित है।