×

IPL 2021, RR vs PK Live Streaming: राजस्थान और पंजाब के बीच भिड़ंत, जानिए कब-कहां देख सकते हैं लाइव

 

जयपुर स्पोर्ट्स  डेस्क। आईपीएल 2021 के चौथे मैच के तहत राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत होगी। दोनों टीमों की बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2021 के मैचों का आयोजन खाली स्टेडियम में कराया जा रहा है ।

Harbhajan Singh ने 699 दिनों के बाद IPL में खेला मैच, अपने नाम किया खास रिकॉर्ड

ऐसे में में दर्शक मैच के लाइव प्रसारण का आनंद टीवी पर उठा पाएँगे। हम यहां बताने जा रहे हैं कि राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के मैच का लाइव प्रसारण अब किस तरह से देख सकते हैं। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स का मैच भारतीय समय के हिसाब से 7.30 बजे से खेला जाएगा, जबकि मैच में टॉस करीब आधे घंटे पहले यानि 7 बजे हो जाएगा।

IPL 2021, SRH vs KKR: नीतीश राणा ने अर्धशतक जड़ने के बाद क्यों किया ऐसा इशारा

राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनलों पर देख सकते हैं। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर मैच देख सकते हैं। वहीं अन्य भारतीय भाषाओं में भी कमेंट्री की जा रही है। बता दें कि डिज्नी + हॉटस्टार के जरिए आप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भी कर सकते हैं।

SRH vs KKR: टूर्नामेंट के पहले ही मैच में हार के बाद जानिए क्या कुछ कहा कप्तान David warnerने

बता दें कि राजस्थान और पंजाब की टीमें आईपीएल 2021 के तहत अपना पहला ही मैच खेलने जा रही हैं और इसलिए दोनों टीमों की निगाहें जीत के साथ आगाज करने पर ही रहने वाली हैं।राजस्थान रॉयल्स की टीम टूर्नामेंट के तहत बदली हुई नजर आने वाली हैं। बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने इस बार संजू सैमसन को अपनी कप्तानी सौंपी है।दूसरी ओर केएल राहुल एक बार फिर अपने आपको साबित करना चाहेंगे।