×

IPL 2021, MI vs CSK: मुंबई और चेन्नई के बीच मैच में इस टीम को मिलेगी जीत, ये आंकड़े हैं सबूत

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के 27 वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस का सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होने वाला है। दोनों ही टीमें बराबरी की टक्कर की हैं और ऐसे में उनके बीच जबरदस्त कांटे की भिड़ंत देखने को मिल सकती है। पुराने आंकड़ों पर गौर किया जाए तो मुंबई इंडियंस का पलड़ा सीएसके पर भारी रहा है लेकिन मौजूदा सीजन के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स का प्रदर्शन शानदार रहा है।

PBKS vs RCB : कप्तान केएल राहुल समेत ये पांच खिलाड़ी रहे पंजाब किंग्स की धमाकेदार जीत के रियल हीरो

दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 30 मुकाबले हुए हैं जिनमें से रोहित शर्मा की नेतृत्व वाली मुंबई की टीम ने 18 मैच जीते हैं तो वहीं चेन्नई की टीम को 12 के तहत जीत मिली है। पिछले पांच मैचों की बात की जाए तो मुंबई का पलड़ा भारी नजर आता है।मुंबई की टीम इसमें चार मैच के तहत जीती है तो वहीं एक मुकाबला सीएसके के नाम रहा है।

IPL 2021: पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली हार के लिए कप्तान Virat Kohli ने इसे ठहराया जिम्मेदार

पिछले सीजन के तहत दोनों ही टीमों के बीच बराबरी की टक्कर रही थी और एक -एक मैच जीता था। आईपीएल के 14 वें सीजन के तहत चेन्नई सुपरकिंग्स का शानदार प्रदर्शन जारी है और टीम के तीनों विभाग मजबूत हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने खेले 6 मैचों में से 5 के तहत जीत दर्ज की है

IPL 2021, MI vs CSK:चैंपियन टीमों के बीच भिड़ंत, जानिए मुंबई और चेन्नई का प्लेइंग XI

और उसके 10 अंक हैं।वहीं मुंबई इंडियंस की टीम ने अपने 6 मैचों में से तीन के तहत जीत दर्ज की है और मुंबई की टीम के छह अंक हैं।चेन्नई सुपरकिंग्स मुंबई के खिलाफ लय को बरकरार रखते हुए जीत दर्ज करना चाहेगी। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम के लिए भी जीत जरूरी है। देखने वाली बात रहती है कि कौन सी टीम जीत दर्ज करने में कामयाब रहती है।