×

IPL 2021 मुश्किल  में फंसी Delhi Capitals,  दूसरे चरण में पंत या अय्यर में से किसे बनाए कप्तान 
 

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में  19 सितंबर से होने वाला  है । टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले  दिल्ली कैपिटल्स मुश्किल में है । दरअसल  दिल्ली के सामने यह चुनौती होगी  कि दूसरे चरण के तहत  ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर में से किसे कप्तानी सौंपी जाए।

Rahul Dravid नहीं बन पाएंगे टीम इंडिया के हेड कोच, सामने आया बड़ा कारण 
 

बता दें कि  आईपीएल  14 वें सीजन के स्थगित  होने तक  ऋषभ पंत ही  दिल्ली  कैपिटल्स की कप्तानी  करते हुए नजर आए  थे और  श्रेयस अय्यर चोट की वजह से  मैदान से दूर थे । आईपीएल  2021 के  शुरु होने से पहले     श्रेयस  अय्यर को चोट का सामना करना पड़ा  था। हालांकि अब वह चोट के बाद वापसी करने जा रहे हैं।

23 साल की उम्र में Rishabh Pant हैं करोड़ों के मालिक, जी रहे हैं लग्जरी लाईफस्टाइल
 


वहीं  ऋषभ पंत की  बात की जाए तो उनको बतौर कप्तान  शानदार प्रदर्शन रहा है।  पर श्रेयस अय्यर भी सफल कप्तान  रहे हैं ।  उनकी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने फाइनल  तक    का सफर तय किया  था। ऋषभ पंत और   श्रेयस अय्यर दोनों अच्छे कप्तान हैं। ऐसे में फ्रेंचाईजी  के सामने यह  मुश्किल होगी कि  वह किसको कप्तानी सौंपती है।  

T20 World Cup 2021 में IND VS PAK को लेकर Gautam Gambhir ने दिया बड़ा बयान 
 


 फ्रेंचाईजी एक अधिकारी ने कहा , कप्तानी   को लेकर अभी तक कोई फैसला  नहीं लिया गया है । पंत या  अय्यर में से कोई एक कप्तानी संभालेगा । टीम मैनेजमेंट ने  इसको लेकर फिलहाल कोई फैसला  नहीं लिया है । दिल्ली कैपिटल्स  जल्द ही    आईपीएल  2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई रवाना होने वाली है।श्रेयस अय्यर चोट से वापसी करने के बाद  पहले ही यूएई पहुंच गए हैं और फिलहाल अभ्यास में जुटे हुए हैं।