×

IPL 2020: विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और पार्थिव पटेल आरसीबी अभ्यास में शानदार कैच पकडे

 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13 वें संस्करण की तैयारी में अपने हालिया अभ्यास सत्र से कुछ हाइलाइट पोस्ट करने के लिए ट्विटर पर लिया।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और विकेटकीपर एबी डीविलियर्स और पार्थिव पटेल ने फील्डिंग सत्र में कुछ शानदार कैच लपके, जिससे दर्शकों ने उन पर खुशी जताई।

आरसीबी के प्रशंसकों के लिए दस्ताने पहनना डीविलियर्स के लिए कुछ नया हो सकता है, क्योंकि पूर्व प्रोटियाज़ कप्तान ने बड़े पैमाने पर केवल आईपीएल में सीमाओं पर गश्त की है। लेकिन उन्होंने इस साल की शुरुआत में बिग बैश लीग में विकेट नहीं लिए थे, और इस भूमिका को लेने वाले एक शुरुआती स्लॉट को मुक्त करेंगे जिसका इस्तेमाल युवा कर्नाटक के बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कर सकते हैं।

हालांकि, यह कहा जाना चाहिए कि पार्थिव पटेल, जो क्रम के शीर्ष पर स्थिति के लिए पडिक्कल के प्रत्यक्ष प्रतियोगी हैं, बल्ले के साथ और दस्ताने दान करते समय दोनों ही अच्छी फॉर्म में हैं।

क्या एबी डीविलियर्स IPL 2020 में RCB के लिए विकेट रखेंगे?

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, विकेट कीपिंग करने वाले एबी डिविलियर्स प्लेइंग इलेवन में देवदत्त पडिक्कल के लिए जगह खाली कर सकते हैं, लेकिन यह देखना बाकी है कि 36 वर्षीय आईपीएल 2020 में निरंतर आधार पर टिके रहे या नहीं।

उन्होंने हाल के दिनों में अपनी पीठ के साथ मुद्दों को उठाया है, और उनके साथ आरसीबी के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक होने के नाते, उन्हें बहुत अधिक जोखिम न लेने की सलाह दी जाएगी।

आरसीबी के मुख्य कोच साइमन कैटिच ने कुछ समय पहले उल्लेख किया था कि डिविलियर्स के विकेट रखने की संभावना एक है जिस पर विचार किया जा रहा है, और अगर अभ्यास सत्र कुछ भी हो जाए, तो हम मि। 360 को स्टम्प के पीछे कुछ खेलों के लिए देख सकते हैं कम से कम आईपीएल 2020 में।