×

IPL 2020: ब्रेट ली का कहना है कि सीएसके पसंदीदा है

 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने आईपीएल 2020 में विजयी होने के लिए तीन बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का समर्थन किया है। उन्हें लगता है कि दक्षिणी फ्रेंचाइज़ी की गेंदबाजी लाइन यूएई की परिस्थितियों के लिए आदर्श है।

CSK IPL के 2019 संस्करण में उपविजेता के रूप में समाप्त हुआ। वे 19 सितंबर को आईपीएल 2020 के उद्घाटन मैच में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना करेंगे।

“वे (सीएसके) वहां हैं। मैंने उन्हें जीतने के लिए चुना है और मुझे लगता है कि उनके स्पिन आक्रमण के कारण सीएसके के पास एक अच्छा मौका है, ”ब्रेट ली ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा।
यहां आईपीएल शेड्यूल देखें।

43 वर्षीय ने स्पिन विभाग में विविधता को उस कारक के रूप में बताया जो सीएसके को अन्य टीमों के मुकाबले फायदा देता है।

“सेंटनर के साथ, जडेजा को कदम बढ़ाने की जरूरत है और नंबर 1 स्पिनर और सीएसके को बहुत विविधता मिली है और स्पिनरों में से कोई भी समान नहीं है, इसलिए वे यूएई में शर्तों के लिए एक लाभ में हैं क्योंकि टूर्नामेंट आगे बढ़ता है।”
CSK के पास इमरान ताहिर, पीयूष चावला और कर्ण शर्मा में कलाई के स्पिन विकल्प हैं। और केदार जाधव राइट-आर्म फिंगर स्पिन के कुछ ओवरों में डाल सकते हैं। रवींद्र जडेजा, मिशेल सेंटनर और आर साई किशोर उन्हें बाएं हाथ के स्पिन के साथ ही विकल्प प्रदान करते हैं।

ब्रेट ली को विश्वास है कि एमआई आईपीएल 2020 में शीर्ष चार में समाप्त होगा
ब्रेट ली मुंबई इंडियंस के लिए शीर्ष चार में पहुंचने के बारे में आश्वस्त हैं। उन्होंने टीम में संतुलन और पावर-हिटिंग क्षमता को अपनी ताकत बताया।

“उन्हें होना चाहिए। पिछले साल के चैंपियंस, उन्हें एक अच्छा स्क्वाड मिला है। पोलार्ड फॉर्म में हैं और हम जानते हैं कि दलित क्या कर सकते हैं। उनके पास जसप्रीत बुमराह हैं, और कुछ अच्छे स्पिनर और कुछ पॉवर हिटर्स भी हैं, तो हाँ, वे।” मेरे शीर्ष चार में हैं, ”ली ने एमआई के आईपीएल 2020 के अवसरों पर कहा।

ब्रेट ली ने आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब का प्रतिनिधित्व किया है। टूर्नामेंट में 38 मैचों में उनके 25 स्कैलप हैं।