×

हार्दिक पंड्या IPL 2020 के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी होंगे: आकाश चोपड़ा

 

पूर्व भारतीय क्रिकेटर से कमेंटेटर आकाश चोपड़ा आईपीएल 2020 से पहले अपने विश्लेषण के साथ हमेशा की तरह व्यवसाय में हैं। आकाश चोपड़ा का मानना ​​है कि आईपीएल 2020 में सबसे मूल्यवान खिलाड़ी एक ऑलराउंडर होना चाहिए जो बल्ले और गेंद के साथ अपना योगदान दे सके। हार्दिक पांड्या और आंद्रे रसेल उनके लिए सबसे आगे के धावक थे।

हालांकि, वह मुंबई इंडियंस के हार्दिक पांड्या के साथ आईपीएल 2020 के लिए सबसे मूल्यवान बनकर आगे बढ़े। चोपड़ा ने इसका कारण बताते हुए कहा कि यह मामला होगा क्योंकि हार्दिक पंड्या एक चोट से वापस आ रहे हैं और उन्हें खुजली होगी रनों के बीच।

उन्होंने कहा, “टूर्नामेंट शुरू होने से पहले टूर्नामेंट के सबसे मूल्यवान खिलाड़ी को चुनना एक बड़ा काम होगा। अधिकांश मूल्यवान खिलाड़ी को एक ऑल-राउंडर होना चाहिए, जो आपके लिए दो काम करता है। उस सूची में, आप हार्दिक पांड्या, आंद्रे रसेल के बारे में सोच सकते हैं, मैं विभाजित हूं, मुझे वास्तव में इस पर कोई जवाब नहीं है। ”

“मैं आईपीएल 2020 के लिए हार्दिक पांड्या के साथ सबसे मूल्यवान खिलाड़ी बनूंगा, आइए देखते हैं। क्योंकि यह हार्दिक और आंद्रे रसेल के बीच की दौड़ होगी, हार्दिक एक चोट से वापस आ रहे हैं लेकिन मैं अभी भी उस पर अपना पैसा लगाना चाहता हूं क्योंकि मुझे यह खिलाड़ी बहुत पसंद है, ”आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा।

प्रीमियर इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या पीठ की चोट के कारण 2019 में अंतरराष्ट्रीय कार्रवाई के बाद बाहर हो गए। वह इस अवधि के दौरान चाकू के नीचे चला गया और बाद में पुनर्वास अवधि से गुजर गया। हालांकि, हार्दिक पंड्या ने आईपीएल 2020 के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी करने के लिए खुद को पुनर्प्राप्त और प्रशिक्षित किया है।

हार्दिक मुंबई इंडियंस की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहे हैं। वह लंबे समय तक कार्रवाई से गायब रहने के बाद आईपीएल 2020 में जाने के लिए उतावले होंगे। यह उद्घाटन के वर्षों के दौरान मुंबई इंडियंस के लिए उनका शानदार प्रदर्शन था जिसने उनकी राष्ट्रीय टीम के चयन के लिए सीढ़ी का काम किया। वह भी अपने कद में बड़े हो गए हैं।