×

IPL 2020: अनुष्का शर्मा पर अपनी टिप्पणी को लेकर सुनील गावस्कर के खिलाफ ज़रीन खान सख्त हो गई

 

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13 वां सीजन जारी है, और विवाद भी अपनी छाप छोड़ रहे हैं। गुरुवार रात जब किंग्स इलेवन पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मैच जीता, तो सुनील गावस्कर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर एक टिप्पणी की जो वायरल हो गई।

“इनफोन [कोहली] ने मुझे अनुष्का की गेंडन की प्रैक्टिस की है।” गावस्कर को पहले सोशल मीडिया पर प्रशंसकों द्वारा नारा दिया गया था, और अब बॉलीवुड अभिनेत्री ज़रीन खान ने उनके शब्दों के चयन के लिए उनकी आलोचना की है।

ज़रीन ने गावस्कर से पूछा कि एक क्रिकेटर होने के नाते, यहाँ तक कि वह अपने करियर में बुरे दिनों से गुज़रे होंगे। उन्होंने यह भी बताया कि क्या गावस्कर की पत्नी पर कभी मैदान पर उनके खराब प्रदर्शन का आरोप लगाया गया था। अपने सहकर्मी अनुष्का के समर्थन में बोलते हुए, ज़रीन ने अपने बयान में यह भी उल्लेख किया कि विराट ने मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया और असफल होने पर ही निशाना बनाया गया।

“श्री सुनील गावस्कर, आप एक क्रिकेट के दिग्गज हैं और श्री विराट कोहली पर उनकी पत्नी के बारे में ऐसी भद्दी टिप्पणी करना आपको शोभा नहीं देता। एक बार एक क्रिकेटर होने के नाते, मुझे यकीन है कि आप जानते हैं कि अच्छे दिन और बुरे दिन हैं। यदि आप कभी भी बेहतर प्रदर्शन नहीं करते हैं तो मैं सोच रहा हूं कि अगर आप मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं।

श्री विराट कोहली ने आज तक मैदान पर जितने भी शानदार प्रदर्शन किए हैं, उनके लिए अनुष्का की प्रशंसा की जाती है, यह भी मुझे याद नहीं है। तो अब क्यों? ” ज़रीन ने अपने बयान में लिखा।

कुछ साल पहले, अपने महिला-प्रेम के खिलाफ पोस्ट से उत्तेजित होकर, कोहली ने कहा था, “उन लोगों को शर्म आनी चाहिए जो सबसे लंबे समय तक अनुष्का के साथ रहे हैं और हर नकारात्मक चीज को उससे जोड़ रहे हैं। उन लोगों पर शर्म आती है जो खुद को शिक्षित कहते हैं। जब मैं अपने खेल के साथ क्या करता हूं, उस पर कोई नियंत्रण नहीं होने का दोष लगाने और उसका मजाक उड़ाने पर शर्म आती है। अगर कुछ भी उसने केवल प्रेरित किया है और मुझे अधिक सकारात्मकता दी है। ”