×

IPL 2020:आखिर क्यों CSK के खिलाफ खेलने नहीं उतरे रोहित, MI ने इसे बनाया कप्तान

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में 41 वें मैच के तहत मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच शारजाह के मैदान पर भिड़ंत जारी है ।आज के मैच में मुंबई इंडियंस के नियमित कप्तान रोहित शर्मा खेलने के लिए नहीं उतरे हैं। ख़बरों की माने तो रोहित पूरी तरह से फिट नहीं है और इसलिए उन्हें आराम दिया गया है ।

LIVE IPL 2020 CSK VS MI: मुंबई इंडियंस ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI
रोहित शर्मा की बाए पैर की मांस पेशियों में खिंचाव है। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में मुंबई इंडियंस की कमान कीरोन पोलार्ड को सौंपी गई । कीरोन पोलार्ड ने यहां मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है और इसलिए पहले चेन्नई सुपरकिंग्स बल्लेबाजी करने वाली है ।

Breaking, CSK VS MI: मुंबई इंडिंयस ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी बता दें कि मुकाबले में रोहित शर्मा की कमी मुंबई को खल सकती है। रोहित की भरपाई के लिए टीम में सौरभ तिवारी को मौका दिया गया है लेकिन हिटमैन की जगह कोई भी बल्लेबाज आसानी नहीं ले सकता है। पहले भी देखा गया है कि रोहित शर्मा के ना होने से मुंबई कमजोर हो जाती है । हालांकि सीएसके के खिलाफ वह कैसा प्रदर्शन करती है यह तो देखने वाली बात रहती है।

IPL 2020: MI के खिलाफ मैच से पहले संकट में CSK, जानिए आखिर क्यों

शानदार फॉर्म में हैं रोहित –
लीग के 13 वें सीजन में रोहित शर्मा शानदार फॉर्म हैं । उनके प्रदर्शन के दम पर मुंबई प्लेऑफ में पहुंचने की सबसे बड़ी दावेदार नजर आ रही है। रोहित ने अब तक खेले 9 मैचों में 28.88 की औसत और 129.35 की स्ट्राइक रेट के साथ 260 रन बनाए हैं। रोहित के बल्ले से 2 अर्धशतक भी निकले हैं । वहीं वह 22 चौक और 15 छक्के भी जड़ चुके हैं।रोहित शर्मा ने एक तरह से मैच जिताउ प्रदर्शन किया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग XI के लिए यहां क्लिक करें