×

IPL 2020: Hardik Pandya से क्यों नहीं कराई जा रही गेंदबाजी, Zaheer Khan ने बताया कारण

 

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस ने अब तक दो मैच खेले हैं जिनमें से एक में जीत है और एक में हार का सामना करना पड़ा । इन मैचों में टीम के लिए ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आए है बता दें हार्दिक पांड्या  ने चोट के बाद वापसी की है और अब गेंदबाजी नहीं कर कर रहे हैं ।

IPL 2020: Virat Kohli के बचाव में उतरे उनके बचपन के कोच, दिया बड़ा बयान
इसलिए सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर क्यों हार्दिक पांड्या मुंबई के लिए गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। हाल ही में इस मामले को लेकर बात करते हुए मुंबई इंडियंस के क्रिकेट परिचालन निदेशक जहीर खान ने बात की है । उन्होने कारण बताया है कि क्यों पांड्या गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। जहीर खान ने रविवार को कहा , हार्दिक पाांड्या गेंदबाजी करने के इच्छुक हैं लेकिन टीम प्रबंधन को उनके शरीर को भी देखना होगा कि क्योंकि यह हरफनमौला पीठ में चोट के कारण लंबे विश्राम लंबे के बाद खेल रहा है।

IPL 2020 Orange Cap Holder: पंजाब -राजस्थान के मैच के बाद हुआ बदलाव, अब ये बल्लेबाज पहुंचा टॉप पर

 

उन्होंने कहा, हम सभी उसके गेंदबाजी करने की उम्मीद कर रहे हैं और वह ऐसा खिलाड़ी है जो जब गेंदबाजी कर रहा हो तो किसी भी टीम का संतुलन बदल सकता है और वह इस बात को समझता है । उन्होंने साथ ही कहा , लेकिन हमें उसके शरीर को देखना होगा और हम फिजियो से इसके बारे में परामर्श कर रहे हैं।

Rajasthan Royals की लगातार दूसरी जीत, IPL 2020 Points Table में हुआ बदलाव

उन्होंने आगे कहा , हम उसे गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं, वह भी गेंदबाजी करने का इच्छुक है और वह सचमुच गेंदबाजी करना चाहता है , हमें इंतजार करना होगा और संयम बरतना होगा और उसके शरीर को देखना होगा। बता दें कि हार्दिक पांड्या आगे के मैचों में गेंदबाजी करेंगे या नहीं, इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। मुंबई इंडियंस को सोमवार को लीग में आरसीबी से भिड़ना है।